शुक्रवार, मई 3, 2024
होमख़ास खबरेंमुख्यमंत्री Arvind Kejriwal ने ईडी की हिरासत से अतिशी को भेजा ऑर्डर,...

मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal ने ईडी की हिरासत से अतिशी को भेजा ऑर्डर, कहा ‘लोगों को जरा भी तकलीफ..’ जानें पूरी खबर

Date:

Related stories

Arvind Kejriwal: आप संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal ने ईडी की कस्टडी से ही दिल्ली सरकार में जल मंत्री आतिशी को एक ऑर्डर जारी किया है। ऑर्डर में लिखा गया है कि मुझे पता चला है कि दिल्ली के कुछ इलाकों में पानी और सीवर की काफी समस्याएं हो रही है। गौरतलब है कि अरविंद केजरीवाल को ईडी ने 21 मार्च 2024 तो गिरफ्तार किया था। उसके बाद कोर्ट की तरफ से उन्हें ईडी की कस्टडी में 28 मार्च तक भेज दिया गया है। इसी बीच मुख्यमंत्री ने ईडी की कस्टडी में रहते हुए एक ऑर्डर जारी किया है।

दिल्ली सरकार में मंत्री अतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी जानकारी

दिल्ली सरकार में जल मंत्री आतिशी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया और जल विभाग के लिए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल द्वारा भेजे गए आदेश को पढ़ा। उन्होंने कहा कि, ”ऐसी स्थिति में भी वह अपने बारे में नहीं, बल्कि दिल्ली की जनता और उनकी समस्याओं के बारे में सोच रहे हैं।”

मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal ने भेजा आदेश

आपको बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अभी ईडी के हिरासत में है लेकिन उन्होंने दिल्ली की जल मंत्री को आदेश भेजा है। आदेश में लिखा है कि “मुझे पता चला है कि दिल्ली के कुछ इलाकों में पानी और सीवर की काफी समस्याएं हो रही है। इसे लेकर में चितिंत हूं। चूंकि में जेल में हूं, इस वजह से लोगों को जरा भी तकलीफ नही होनी चाहिए। गर्मियां भी आ रही है। जहां पानी की कमी है, वहां उचित संख्या में टैंकरों का इंतजाम कीजिए। मुख्य सचिव समेत अन्य अधिकारियों को उचित आदेश दीजिए ताकि जनता को किसी तरह कि परेशानी ना हो। जनता की समस्याओं का तुरंत और समुचित समाधान होना चाहिए। जरूरत पड़ने पर उपराज्यपाल महोदय का भी सहयोग लें। वे भी आपक जरूरत मदद करेंगे”।

Latest stories