गुरूवार, मई 2, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशMukhtar Ansari: अपने बेटे और बहू से मिलने को तरसा बाहुबली मुख्तार,...

Mukhtar Ansari: अपने बेटे और बहू से मिलने को तरसा बाहुबली मुख्तार, कोर्ट से लगाई ये गुहार

Date:

Related stories

अवधेश राय हत्याकांड पर आया बड़ा फैसला, Mukhtar Ansari को उम्रकैद, 32 साल बाद हुआ बाहुबली का हिसाब

Mukhtar Ansari: 32 साल पुराने अवधेश राय हत्याकांड पर बड़ा फैसला आया है। बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी को मामले में दोषी करार दिया गया है।

Mukhtar Ansari: उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी को क्या अपनी मौत का डर सता रहा है ? ऐसा इसलिए क्योंकि इन दिनों मुख्तार अंसारी की सिर्फ एक ही ख्वाइश है, की उसके बेटे और बहू को उससे मिलने दिया जाए। हालांकि मुख्तार का बेटा और उसकी बहू दोनों जेल में बंद है। इसके बावजूद मुख्तार बार-बार अपने बेटे और बहू से मिलने की मांग कर रहा है। इतना ही नहीं मुख्तार ने इस संबंध में कोर्ट में भी अपील की है।

ये भी पढ़ें: SBI Locker: एसबीआई ने बैंक लॉकर चार्ज में किया बड़ा बदलाव, अब देना होगा इतना शुल्क

मुख्तार ने कोर्ट से लगाई गुहार

कुछ दिनों पहले एंबुलेंस प्रकरण में एससीजेएम कोर्ट में हुई सुनवाई के दौरान अंसारी ने जज से भी इस संबंध में गुहार लगाई थी। अंसारी ने जज से कहा था कि यूपी की कासगंज जेल में बंद उसके बेटे अब्बास अंसारी और चित्रकूट जेल में बंद उसकी बहू से उसकी बात नहीं हो पा रही है। ऐसे में उसकी फोन पर दोनों से बात करवाई जाए। अंसारी ने जज के सामने दोनों से मिलने की इच्छा भी जाहिर की थी।

अलग-अलग जेलों में बंद है बेटा-बहू

अंसारी ने अपने बेटे और बहू से मिलने के लिए जेल मैनुअल का हवाला दिया था। अंसारी ने कोर्ट में कहा कि उसका बेटा और बहू दोनों अलग-अगल जेल में बंद है। ऐसे में दोनों से उसकी बात नहीं हो पाती। इसलिए दोनों से उसकी बात करवाई जाए। बता दें कि पहले मुख्तार का बेटा और बहू दोनों चित्रकूट जेल में बंद थे। लेकिन, कुछ समय पहले दोनों को जेल में अवैध तरीके से मुलाकात करते हुए पकड़ा गया था, जिसके बाद अब्बास अंसारी को कासगंज जेल शिफ्ट कर दिया गया था।

ये भी पढ़ें: Manipur के इंफाल में एक बार फिर भड़की हिंसा, उपद्रवियों ने कैबिनट मंत्री के घर में लगाई आग

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories