गुरूवार, मई 16, 2024
होमख़ास खबरेंBihar: Manish Kashyap की बढ़ी मुश्किलें, EOU के इन सवालों के देने...

Bihar: Manish Kashyap की बढ़ी मुश्किलें, EOU के इन सवालों के देने होंगे जवाब

Date:

Related stories

Bihar: बिहार के यूट्यूबर मनीष कश्यप की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही है। दरअसल यूट्यूबर मनीष कश्यप का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ था। इस वीडियो में मनीष ने तमिलनाडु में बिहारियों के पीते जाने का फर्जी वीडियो बनाया था। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

EOU ने मनीष कश्यप को रिमांड पर लिया

पुलिस के गिरफ्तारी के बाद आर्थिक अपराध इकाई यानी इओयू की ओर से कोर्ट में 7 दिन के लिए रिमांड की अपील की गई थी। लेकिन कोर्ट ने पूछताछ के लिए एक ही दिन का वक्त दिया है। रिमांड मिलने के बाद अब आर्थिक अपराध इकाई ने तमिलनाडु के नाम पर फर्जी वीडियो वायरल करने के आरोप में यूट्यूबर मनीष कश्यप से कई तरह के सवाल करेगी जिसका उन्हें जवाब देना होगा।

Also Read: भारत में तेजी से फैल रहा Covid का New Variant, जानें कितना खतरनाक है ये वायरस

इन कड़े सवालों के देने होंगे उत्तर

इओयू द्वारा रिमांड में लेने के बाद मनीष कश्यप से 24 घंटे पूछताछ की जाएगी। साथ ही इओयू मनीष कश्यप से पूछना चाहेगी कि फर्जी वीडियो को वायरल करने और दो राज्यों के बीच अशांति फैलाने के पीछे क्या उद्देश्य था। इसी के साथ इओयू यह भी जानना चाहेगी कि इस कारनामे में उनके साथ कौन कौन शामिल था।

कई ठिकानों और कार्यालयों पर छापेमारी

यूट्यूबर मनीष कश्यप की गिरफ्तारी के बाद आर्थिक अपराध इकाई की ओर से उनके कई ठिकानों और कार्यालयों पर छापेमारी की गई है। इसी के साथ पटना में बोरिंग रोड स्थित मनीष कश्यप के यूट्यूब चैनल के कार्यालय में उनके कर्मचारियों से भी पूछताछ की गई है। उन्होंने इस दौरान उनके कई कर्मियों से घंटों तक बैठाकर पूछताछ की।

Also Read: अपने लुक से सुपरबाइक्स को मात देती है Evoqis Electric Bike, दमदार बैटरी के साथ मिल रही जबरदस्त रेंज

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories