शनिवार, मई 4, 2024
होमख़ास खबरेंCM Arvind Kejriwal बोेले,Kanjhawala में 'जो हुआ वो बेहद शर्मनाक'

CM Arvind Kejriwal बोेले,Kanjhawala में ‘जो हुआ वो बेहद शर्मनाक’

Date:

Related stories

CM Arvind Kejriwal on Kanjhawala Case: दिल्ली के कंझावला में हुई वीभत्स घटना के बाद पहली बार टिप्पणी करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि यह बहुत ही शर्मनाक घटना है उन्होंने कहा कि हमारी बहन के साथ जो हुआ वो बेहद शर्मनाक है । मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैं आशा करता हूं कि अपराधियों को कठोर से कठोर दंड मिलेगा। इसके साथ साथ दिल्ली के उपराज्यपाल विनय सक्सेना ने भी सोशल मीडिया पर इस घटना पर संवेदना व्यक्त की है ।

ये भी पढें: Supreme Court ने कहा नोटबंदी का निर्णय सही, उद्देश्य पूरा हुआ या नहीं,कोई मायने नहीं रखता

आपको बता दें विगत दिनों अपनी स्कूटी से आफिस जा रही 20 वर्षीय लड़की को दिल्ली के कंझावला में नशे में कार चला रहे 5 लड़कों ने स्कूटी को पहले तो टक्कर मार फिर उसे लगभग 8 किमी घसीटते हुए ले गए । जिससे उसकी अंतत मृत्यु हो गई । आरोपियों ने घटना को दिल्ली के सुल्तानपुरी से कझावला के मध्य घटित की। पेशे से इवेंट मैनेजर लड़की का नाम अंजली बताया गया है। इस विषय पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक ट्वीट भी किया है। जिसमे घटना को शर्मनाक बताते हुए आरोपियों को कठोर से कठोर दंड देने की मांग की है। कंझवाला घटना में राजनेताओं और सामाजिक विभूतियों की अलग- अलग प्रतिक्रियाएं आना आरंभ हो गई हैं।

दिल्ली के उपराज्यपाल भी बोले

इस वीभत्स घटना पर दिल्ली के उपराज्यपाल विनय सक्सेना ने टिप्पणी करते हुए कहा है कि मेरा सिर शर्म से झुक गया है।

उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि आज सुल्तानपुरी कंझावला में हुई घटना बेहद अमानवीय है और अपराधियों की राक्षसी प्रवृत्ति की संवेदनहीनता से स्तब्ध हूँ।  उपराजयपाल  विनय सक्सेना ने दिल्ली के पुलिस कमिश्नर को ट्वीट में टैग करते हुए कहा कि मैं पुलिस कमिशनर के साथ इस घटना की स्वंयं निगरानी कर रहा हूँ।  घटना के आरोपी पकड़े जा चुके हैं।

उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि आइये अवसरवादी बनकर एक संवेदनशील तथा उत्तरदायी समाज का निर्माण करें।  इसके साथ साथ उन्होंने यह सुनिश्चित किया कि  पीड़ित परिवार की पूर्ण संभव सहायता की जाएगी।

ये भी पढें: PUNJAB: CM मान के आवास से कुछ ही दूरी पर मिला जिंदा बम, मौके पर पहुंचा पूरा प्रशासन

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Hemant Vatsalya
Hemant Vatsalyahttp://www.dnpindiahindi.in
Hemant Vatsalya Sharma DNP INDIA HINDI में Senior Content Writer के रूप में December 2022 से सेवाएं दे रहे हैं। उन्होंने Guru Jambeshwar University of Science and Technology HIsar (Haryana) से M.A. Mass Communication की डिग्री प्राप्त की है। इसके साथ ही उन्होंने Delhi University के SGTB Khalasa College से Web Journalism का सर्टिफिकेट भी प्राप्त किया है। पिछले 13 वर्षों से मीडिया के क्षेत्र से जुड़े हैं।

Latest stories