शुक्रवार, मई 3, 2024
होमख़ास खबरेंपरिवार को देंगे 10 लाख बोले- CM Arvind Kejriwal, मां के उपचार का...

परिवार को देंगे 10 लाख बोले- CM Arvind Kejriwal, मां के उपचार का पूर्ण व्यय भी उठाएगी दिल्ली सरकार 

Date:

Related stories

CM Arvind Kejriwal on Kanjhawala Case: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने एक बार फिर से कंझावला रोडरेज कांड पर घोषणा करते हुए कहा है कि मृतका अंजलि के परिवार को दिल्ली सरकार की ओर से 10 लाख रुपए की आर्थिक सहायता प्रदान की जाएगी तथा मृतका की मां के उपचार का पूर्ण व्यय भी दिल्ली सरकार ने उठाने का निर्णय लिया है।  उन्होंने इस विषय पर स्वंय मृतका अंजलि की मां से बात कर परिवार के लिए चार अन्य घोषणाएं भी की हैं।

ये भी पढें: Rajasthan Congress में पायलट गुट के विधायकों ने साधी चुप्पी, जानें किस करवट बैठेगी…

परिवार की हर आवश्यकता पूर्ण करेगी दिल्ली सरकार

आपको बता दें सीएम केजरीवाल ने मंगलवार को ट्वीट कर जानकारी देते हुए कहा कि आज मृतका अंजलि की मां से बात हुई, बेटी को न्याय दिलाएंगे,बड़े से बड़ा वकील खड़ा करेंगे, उसकी बीमार मां का पूरा उपचार कराएंगे, मृतका के परिवार को 10 लाख रुपए देंगे,सरकार पीड़िता के परिवार के साथ है,भविष्य में भी कोई आवश्यकता हुई हम पूर्ण करेंगे। इसके अतिरिक्त आज आम आदमी पार्टी के विधायकों ने दिल्ली के पुलिस आयुक्त से मिलकर इस विषय पर भेंट की और अपनी मांगें रखी।

एलजी विनय सक्सेना से भी मिले थे केजरीवाल

आपको बता दें इससे पहले कल सोमवार को भी दिल्ली के मुख्यमंत्री कंझावला कांड के विषय पर दिल्ली के उपरराज्यपाल विनय सक्सेना से मिलकर घटना के आरोपियों को कठोर से कठोर दण्ड दिलवाने की मांग की थी।

परिवार का थी एकमात्र सहारा

मृतका अंजलि अपनी पिता की मृत्यु के बाद से परिवार का एकमात्र सहारा थी। वह एक इवेंट मैनेजमेंट कम्पनी में पार्ट टाइम जॉब करती थी,और एकमात्र कमाने वाली थी। प्राप जानकारी के अनुसार मृतका के 2 छोटे भाई के साथ साथ 3 अन्य बहनें भी हैं।  रविवार रात वः भी अपनी एक सहेली  के पास से नववर्ष का उत्सव मनाकर लौट रही थी कि  तभी उसके साथ यह वीभत्स कांड हो गया।  जिसमे वह कार के साथ कंझावला तक कई किलोमीटर घिसटती चली गई थी। जिससे उसकी दर्दनाक मृत्यु हो गई थी। 

ये भी पढें: Budget Session 2023: आने वाला है Parliament का Budget सत्र, जानें देश कैसा होगा…

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Hemant Vatsalya
Hemant Vatsalyahttp://www.dnpindiahindi.in
Hemant Vatsalya Sharma DNP INDIA HINDI में Senior Content Writer के रूप में December 2022 से सेवाएं दे रहे हैं। उन्होंने Guru Jambeshwar University of Science and Technology HIsar (Haryana) से M.A. Mass Communication की डिग्री प्राप्त की है। इसके साथ ही उन्होंने Delhi University के SGTB Khalasa College से Web Journalism का सर्टिफिकेट भी प्राप्त किया है। पिछले 13 वर्षों से मीडिया के क्षेत्र से जुड़े हैं।

Latest stories