Home ख़ास खबरें Delhi News: अब पानी को लेकर दिल्ली में छिड़ी नई जंग, AAP...

Delhi News: अब पानी को लेकर दिल्ली में छिड़ी नई जंग, AAP बोली- ‘भाजपा नहीं चाहती लोगों की समस्या दूर हो’

0
4
Delhi News
Delhi News

Delhi News: दिल्ली की सत्ता में बैठी आम आदमी पार्टी यानी आप (AAP) ने एक बार फिर केंद्र सरकार पर हमला किया। आप ने आरोप लगाते हुए कहा पानी के बिलों में गड़बड़ी को ठीक करने के लिए लाई जा रही ‘वन टाइम सेटलमेंट स्कीम’ को लागू करने से अधिकारियों ने इंकार कर दिया।

इस संबंध में पार्टी के संगठन महामंत्री डॉ संदीप पाठक ने कहा कि केंद्र सरकार के दखल और प्रेशर के चलते अधिकारियों ने ‘वन टाइम सेटलमेंट स्कीम’ को लागू करने से बच रहे हैं। मगर अब पार्टी इस संबंध में पूरी दिल्ली में आंदोलन करेगी। जानिए क्या है पूरी दिल्ली खबर (Delhi News)।

Delhi News: AAP ने केंद्र सरकार पर बोला हमला

आपको जानकारी के लिए बता दें कि पार्टी ने रविवार को सिविक सेंटर में एक अहम बैठक आयोजित की। इस बैठक में दिल्ली सरकार के मंत्री, विधायक, पार्षद और अन्य पद अधिकारी शामिल हुए। बैठक में डॉ संदीप पाठक ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि ये पहली बार नहीं हुआ है, जब दिल्ली के लोगों को फायदा पहुंचाने वाली स्कीम को लागू करने से रोका गया है।

भाजपा दिल्ली सरकार को बदनाम करना चाहती है-AAP

भाजपा लगातार दिल्ली के लोगों को लाभ देने वाली योजनाओं को रोकती है। भाजपा दिल्ली के कामों को रोककर आम आदमी पार्टी को बदनाम करने की कोशिश कर रही है। हम दिल्ली के लोगों के साथ अन्याय नहीं होने देंगे। भले ही हमें सड़क से सुप्रीम कोर्ट तक जाना पड़े।

लोगों पर जबरदस्ती लाखों रुपये का बिल थोपा जा रहा-गोपाल राय

वहीं, दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय ने कहा कि दिल्ली में पानी के बढ़े हुए बिलों की परेशानी लगातार सामने आ रही है। दिल्ली के लोगों के पानी के बिल गलत आए हैं। इन्हें हम सही करना चाहते हैं, मगर इसे षडयंत्र के तहत सही नहीं होने दिया जा रहा है। गोपाल राय ने कहा कि दिल्ली जल बोर्ड के जरिए दिल्ली सरकार को ठप किया जा रहा है। लोगों पर जबरदस्ती लाखों रुपये का बिल थोपा जा रहा है और भाजपा चाहती है कि जनता गलत बिलों का भुगतान करें।

आतिशी ने कहा- ‘वन टाइम सेटलमेंट स्कीम’ एक शानदार योजना

वहीं, दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने कहा कि ‘वन टाइम सेटलमेंट स्कीम’ एक शानदार योजना है। इस योजना के जरिए दिल्ली जल बोर्ड में भी पैसा आएगा और लोगों के बढ़े हुए पानी के बिल भी ठीक हो जाएंगे। आतिशी ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि मगर केंद्र सरकार नहीं चाहती हैं कि लोगों की समस्या दूर हो। भाजपा ने अधिकारियों के जरिए इस स्कीम को रोक दिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।