गुरूवार, मई 2, 2024
होमख़ास खबरेंDelhi Traffic Advisory: बड़ी खबर! आप के विरोध प्रदर्शन को देखते हुए...

Delhi Traffic Advisory: बड़ी खबर! आप के विरोध प्रदर्शन को देखते हुए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी, आईटो मेट्रो शाम 6 बजे तक बंद

Date:

Related stories

Kangna Ranaut के बाद, टीवी एक्ट्रेस Rupali Ganguly की BJP में धमाकेदार एंट्री

Rupali Ganguly: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत के बाद अब...

Delhi Traffic Advisiory: अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद सियासत बढ़ गई है। इसे देखते हुए दिल्ली पुलिस ने भी अपनी तैयारी शुरू कर दी है। गौरतलब है कि अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी के समर्थकों ने ईडी मुख्यालय के आसपास विरोध प्रदर्शन करने की योजना बना रहे है जिसे देखते हुए ईडी मुख्यालय के आस पास भारी सुरक्षा बल तैनात है। इसके अलावा पुलिस की तरफ से उस इलाके में धारा 144 लागू कर दी गई है ताकि कोई अप्रिय घटना न हो सकें।

दिल्ली पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

दिल्ली पुलिस ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर जानकारी देते हुए लिखा कि “दिल्ली के डीडीयू मार्ग पर राजनीतिक दल के प्रस्तावित विरोध प्रदर्शन को देखते हुए आईपी मार्ग, विकास मार्ग, मिंटो रोड और बहादुर शाह जफर मार्ग पर यातायात भारी रहेगा। डीडीयू मार्ग यातायात संचालन के लिए बंद रहेगा। कृपया इन सड़कों से बचें और तदनुसार अपनी यात्रा की योजना बनाएं”।

आईटीओ मेट्रो स्टेशन शाम 6 बजे तक बंद

गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी के प्रस्तावित विरोध प्रदर्शन को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने पुख्ता इंतजाम कर रखे है। इसी बीच आईटीओ मेट्रो स्टेशन को आज शाम 6 बजे तक बंद करने का आदेश दिया है। बता दें कि आईटीओ मेट्रो स्टेशन और ईडी मुख्यालय की दूरी काफी कम है। जिसे देखते हुए यह फैसला लिया गया है।

आप ने बीजेपी पर लगाया आरोप

दिल्ली सरकार की शिक्षा मंत्री अतिशी ने केंद्र सरकार पर गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि “यह पहली बार है कि किसी मौजूदा सीएम को केंद्र सरकार ने गिरफ्तार किया है। देश के इतिहास में यह पहली बार है कि लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद किसी राष्ट्रीय पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक को गिरफ्तार किया गया है। अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी बीजेपी की राजनीतिक साजिश है।”

Latest stories