सोमवार, मई 6, 2024
होमख़ास खबरेंDelhi Weather: दिल्ली-NCR में रातभर हुई बारिश, कई इलाकों में जलभराव...जानें आज...

Delhi Weather: दिल्ली-NCR में रातभर हुई बारिश, कई इलाकों में जलभराव…जानें आज कैसा रहेगा मौसम

Date:

Related stories

Delhi Weather: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कई इलाकों में मंगलवार सुबह भारी बारिश के बाद एक ओर जहां तापमान में कमी दर्ज की गई है। वहीं दूसरी और सड़कों पर गाड़ियों की रफ्तार भी धीमी होती नजर आई। दिल्ली में सड़कों पर भारी बारिश की वजह से ट्रैफिक स्लो हो गया है। बारिश के चलते जब जलजमाव के कई मामले सामने आए हैं। बारामुला फ्लाईओवर पर भी भारी जलजमाव देखने को मिला।

बारामुला फ्लाईओवर भारी जलजमाव

भारत की राजधानी दिल्ली में मंगलवार को कई इलाकों में बारिश के बाद जल जमाव की स्थिति पैदा हो गई। आपको बता दें कि, दिल्ली के विभिन्न इलाकों में भारी जलजमाव देखने को मिला है। उसमें बारामुला फ्लाईओवर पर भी भारी जलजमाव की स्थिति पैदा हो गई। बारिश की वजह से बारामुला फ्लाईओवर पर पानी भर गया है। फ्लाईओवर पर गाड़ियों की रफ्तार काफी स्लो हो गई है।

Also Read: SONY Bravia के इस धाकड़ 65 inch UHD 4K Smart TV को 4328 रुपए में ऐसे लाएं घर! ऑफर देखते ही टूट पड़े यूजर्स

हल्की बूंदाबांदी की संभावना

दिल्ली में अक्सर बारिश के बाद जलजमाव की समस्या देखी जाती है। दिल्लीवासियों को इस भारी जलजमाव से कई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। मंगलवार की भारी बारिश के बाद ट्रैफिक स्लो हो गया वही तापमान में भी भारी गिरावट देखने को मिला। आपको बता दें कि, राष्ट्रीय राजधानी में सोमवार शाम को भी आसमान में बादल छाए रहे और अधिकतम तापमान सामान्य से 1 डिग्री कम 32 पॉइंट 2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है। साथ ही दोपहर के बाद भी दिल्ली में कुछ जगहों पर हल्की बूंदाबांदी देखने को मिली वही और जाफर पुर में 1.2 मिमी,4.5 मिमी, 8.5 मिमी बारिश दर्ज की गई है।

भारी बारिश के बाद तापमान में हुई भारी गिरावट

मौसम विभाग के अनुसार आज दिल्ली में हल्की बारिश और बूंदाबांदी के साथ बादल छाए रहेंगे। इसके साथ ही दिल्ली का तापमान आज 17 से 31 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा। सफदरजंग का तापमान 1731 के नीचे आने की संभावना है। वहीं प्रीतमपुरा में आज तापमान 20 से 33 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा अनुमान है। यहां भी हल्की बारिश और बूंदाबांदी हो सकता है। नरेगा में भी हल्की बूंदाबांदी की संभावना है और बादल छाए रहेंगे।

Also Read: Jammu & Kashmir Govt Jobs: 10 हजार से अधिक युवाओं को मिलेगा रोजगार, इन पदों पर निकली बंपर भर्ती

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories