सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमटेकSONY Bravia के इस धाकड़ 65 inch UHD 4K Smart TV...

SONY Bravia के इस धाकड़ 65 inch UHD 4K Smart TV को 4328 रुपए में ऐसे लाएं घर! ऑफर देखते ही टूट पड़े यूजर्स

Date:

Related stories

SONY Bravia 65 inch UHD 4K Smart TV: इन दिनों स्मार्ट टीवी का क्रेज लोगों के बीच खूब देखने को मिल रहा है। यूजर्स स्मार्टफोन की तरह ही स्मार्ट टीवी को चलाना चाहते हैं। यूजर्स की इस डिमांड को देखते हुए कई सारी देसी और विदेशी कंपनियों में सस्ते में अच्छी स्मार्ट टीवी को लॉन्च करने की भी होड़ मची हुई है। ऐसे में अगर आप किसी अच्छे स्मार्ट टीवी की तलाश में हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। आज हम आपको SONY Bravia के 65 inch UHD 4K Smart Google TV को बहुत ही कम दाम में घर लाने के ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं।

SONY Bravia 65 inch UHD 4K Smart TV के फीचर्स

फीचर्स
सपोर्टेड ऐप Netflix|Prime Video|Disney+Hotstar|Youtube
ऑपेरेट Google TV
स्क्रीन Ultra HD (4K) 3840 x 2160 Pixels
साउंड 20 W
बॉक्स Warranty Card, AC Power Cord, Remote Control, Table – Top Stand, User Manual – 1U each Batteries – 2U
HDMI 3
USB 2
कॉन्टेंट प्रोवाइडर Netflix, YouTube, Prime Video, Hotstar, Sony Liv, Bigflix, Zee5
सपोर्टेड डिवाइस Laptop, Mobile, PC

SONY Bravia 65 inch UHD 4K Smart Google TV को सस्ते में खरीदें

ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी flipkart SONY Bravia 163.9 cm (65 inch) Ultra HD (4K) LED Smart Google TV  (KD-65X75K) इस स्मार्ट टीवी पर 44 फीसदी का ऑफर दे रही है। जिसके बाद आपको ये जबरदस्त स्मार्ट टीवी  139900 रुपए की जगह 77890 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपको इस टीवी पर 62010 रुपए की बचत मिलेगी। इसके साथ ही आप Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करके 5 फीसदी की भी तुरंत ही डिस्काउंट पा सकते हैं। अगर आपका बजट बिल्कुल ही कम है तो आप 4328 रुपए की EMI भी बनवा सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ सकता है। flipkart पर ये ऑफर सीमित समय के लिए है। 

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: Twitter के Blue tick के क्यों देना पैसे जब फ्री में मिल रहा इस सेलिब्रिटी देसी ऐप का टिक, देखें पूरी डिटेल्स

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories