शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होमख़ास खबरेंJammu-Kashmir के राजौरी में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों की मुठभेड़ के बीच 1...

Jammu-Kashmir के राजौरी में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों की मुठभेड़ के बीच 1 आतंकी ढेर, पूरा इलाका किया सील

Date:

Related stories

Jammu-Kashmir में फिर घुसपैठ की कोशिश नाकाम, सेना ने ढेर किए दो आतंकी, हंदवाड़ा में IED बरामद

Jammu-Kashmir: जम्मू कश्मीर में मुठभेड़ के दौरान सेना ने दो आतंकियों को मार गिराया है। ये बॉर्डर पर घुसपैठ की कोशिश कर रहे थे।

Jammu-Kashmir: भारत के जन्नत कहे जाने वाले कश्मीर में अक्सर आतंकी हमले और एनकाउंटर की खबरें सामने आती रहती हैं। इसी कड़ी में जम्मू के राजौरी जिले से भी एक ऐसी ही खबर सामने आई है। दरअसल राजौरी जिले के दस्सल इलाके में एक बार फिर एनकाउंटर की खबर सामने आई है। इस एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को मार गिराया। इसी के साथ दो से तीन आतंकियों के घेरे जाने की खबरें सामने आई है। बता दें कि, सुरक्षाबलो ने सर्च ऑपरेशन शुक्रवार 2 जून को शुरू किया था जिसके बाद मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया और दो से तीन आतंकियों को घेरा जा चूका है।

सुरक्षाबलों ने पुरे इलाके को किया सील

ऐसा बताया जा रहा है कि, शुक्रवार तड़के सुरक्षाबलों को खबर मिली थी कि राजौरी के दस्सल इलाके में कुछ आतंकवादी छिपे हुए हैं। ऐसे में खबर मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया जिसके बाद जब आतंकियों ने सुरक्षाबलों को आते देखा तो जवानों पर उन्होंने गोलीबारी शुरू कर दी जिसके बाद सुरक्षाबलों ने भी आतंकियों पर फायरिंग शुरू की जिसमें एक आतंकी मारा गया। वहीं कुछ आतंकियों को घेरा जा चूका है। सुरक्षाबलों ने इस इलाके को पूरी तरह से सील कर दिया है।

Also Read: Char Dham Yatra 2023 में हेली सर्विस के नाम पर ठगी का खेला, सक्रिय हुई STF ने जारी किए निर्देश

पिछले महीने भी हुई थी ऐसी ही घटना

इस घटना से पहले भी जम्मू के राजौरी इलाके में आतंकवादियों से मुठभेड़ की खबर सामने आई थी. इस आतंकी हमले में 5 जवान शहीद हो गए थे। इसी के साथ सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया था। इलाके में हुई इस घटना के बाद कुछ समय तक इंटरनेट की सेवाएं भी बंद कर दी गई थी। ‌ इस हमले को पाकिस्तान की बड़ी साजिश के तौर पर देखा गया है क्योंकि यह हमला तब हुआ था जब SCO की बैठक के लिए पाकिस्तान, चीन समेत कई देश के विदेश मंत्री भारत में मौजूद थे।

इसे भी पढ़ेंः General Election 2024: 12 जून को CM Nitish करेंगे विपक्ष का पटना में ऐतिहासिक जुटान, इन मुद्दों को लेकर बनेगी खास रणनीति

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories