रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशGhaziabad News: बड़ी खबर! इंदिरापुरम के मकनपुर क्षेत्र की झुग्गियों में लगी...

Ghaziabad News: बड़ी खबर! इंदिरापुरम के मकनपुर क्षेत्र की झुग्गियों में लगी भयंकर आग से मची अफरा-तफरी, जानें पूरी खबर

Date:

Related stories

Ghaziabad News: गाजियाबाद के इंदिरापुरम से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। आपको बता दें कि इंदिरापुरम के कोतावाली क्षेत्र के मकनपुर में शनिवार को तकरीबन 11 बजे आस-पास की झुग्गियों में भयंकर आग लग गई। बता दें कि चंद ही मिनटों में कई झुग्गियों में आग लग गई। लोगों को सूचना मिलते ही पूरे इलाके में अफरातफरी मच गई। जानकारी के मुताबिक सूचना मिलते ही मौके पर दमकल की गाड़ियों ने आग बुझाने का काम शुरू कर दिया है।

कई झुग्गियां जलकर खाक

इस घटना के बाद से ही पूरे इलाके में भय का माहौल बना हुआ है। हालांकि अभी तक इस घटना की असली वजह सामने नहीं आई है। बता दें कि झुग्गियों में आग लगते ही आस-पास चिख पुकार मच गई। आग लगने से लोग शोर मचाकर बाहर की ओर भागे। सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन और दमकल की गाड़ियों ने आग बुझाने का काम शुरू कर दिया है। वहीं राहत और बचाव का कार्य जारी है। गौरतलब है कि आग इतनी भयंकर थी कि दमकल की गाड़ियों को आग बुझाने में करी मशक्कत करनी पड़ रही है।

किसी के हताहत होने की खबर नहीं

जानकारी के मुताबिक झुग्गियों में लगी आग से जान-माल के नुकसान की खबरे नहीं है। जानकारी के मुताबिक कई झुग्गियों में रखे सामान पूरी तरह से जलकर खाक हो गए है। आपको बता दें कि इस घटना के बाद से ही पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। हालांकि अभी तक आग लगने की वजह का पता नहीं चल पाया है कि आखिर किस कारण से आग लगी थी। वहीं अब सबसे बड़ा सवाल यह है कि झुग्गियों में आग लगने के बाद उस में रह रहे लोगों को कहा शिफ्ट किया जाएगा।

Latest stories