मंगलवार, मई 14, 2024
होमख़ास खबरेंGodavari Express Derails: गोदावरी एक्सप्रेस के 6 डिब्बे पटरी से उतरे, 19...

Godavari Express Derails: गोदावरी एक्सप्रेस के 6 डिब्बे पटरी से उतरे, 19 ट्रेनों को किया गया रद्द

Date:

Related stories

Godavari Express Derails: भारतीय रेलवे से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है। दरअसल, भारतीय रेलवे की गोदावरी एक्सप्रेस पटरी से उतर गई है। तेलंगाना में ट्रेन संख्या 12727 (विशाखापत्तनम-सिकंदराबाद) गोदावरी एक्सप्रेस बीबीनगर से घटकेसर के बीच पटरी से उतर गई है। अधिकारियों के मुताबिक, घटना के दौरान एस1-एस4, जीएस और एसएलआर जैसे छह डिब्बे पटरी से उतर गए। हालांकि, किसी के हताहत होने/चोट लगने की सूचना नहीं है।

रेलवे ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर

बताया जा रहा है कि पटरी से उतरी ट्रेन के डिब्बे में से यात्रियों को निकाला जा रहा है। सूचना की जानकारी मिलते ही रेलवे के बड़े अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। रेलवे ने एक हेल्पलाइन नंबर जारी किया है। किसी भी जानकारी के लिए (040 27786666) नंबर पर फोन करके जानकारी ली जा सकती है।

ये भी पढ़ें: Stock Market में Sensex और Nifty में आया जबरदस्त उछाल, जानें क्या रहा अडानी की कंपनियों का हाल

19 ट्रेनें हुई रद्द

दक्षिण मध्य रेलवे के मुताबिक, बुधवार सुबह 9: 45 बजे हुई। इस घटना में कोई यात्री घायल नही हुआ है। उन्होंने बताया कि जब ट्रेन स्टेशन में प्रवेश कर रही थी, तभी ये हादसा हुआ। वहीं, आला अधिकारी इस घटना की जांच में जुट गए है। ये पता लगाया जाएगा कि आखिर ये हादसा कैसे हुआ। वहीं, ट्रैक को क्लियर कराने का काम किया जा रहा है, ताकि एक बार फिर से ट्रेनों का सामान्य आना-जाना शुरू हो सकें। रेलवे के मुताबिक, इस हादसे की वजह से करीब 19 ट्रेनों को पूरी तरह से या फिर आंशिक तौर पर रद्ध कर दिया गया है।

ये भी पढ़ेंः UP News: सपा विधायक इरफान सोलंकी पर बड़ी कार्रवाई,करोड़ों की संपत्ति हुई जब्त, जानें क्या है मामला

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories