बुधवार, जून 19, 2024
होमख़ास खबरेंKedar Jadhav ने की रिटायरमेंट की घोषणा, MS Dhoni के अंदाज में...

Kedar Jadhav ने की रिटायरमेंट की घोषणा, MS Dhoni के अंदाज में लिखा नोट

Date:

Related stories

Kedar Jadhav: विकेटकीपर बल्लेबाज Dinesh Karthik के बाद भारतीय खिलाड़ी Kedar Jadhav ने भी आज सोमवार को क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से रिटायमेंट की घोषणा कर दी है। जाधव ने रिटायरमेंट की जानकारी अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए दी। MS Dhoni के अच्छे दोस्त माने जाने वाले Kedar Jadhav ने कैप्टन कूल की तरह हीं एक रिटायरमेंट नोट लिखा, जिसमें आज शाम 3 बजे से अपने आप को रिटायर घोषित कर दिया।

Kedar Jadhav ने MS Dhoni के अंदाज में लिखा नोट

आपको बता दें, Jadhav ने अपने सोशल मीडिया हैंडल में किए गए रिटायरमेंट पोस्ट के नोट में लिखा, “”मेरे पूरे करियर में आपके प्यार और समर्थन के लिए आप सभी को धन्यवाद। 1500 बजे से मुझे क्रिकेट के सभी प्रारूपों से रिटायर समझें।”

जाधव का रिटायरमेंट नोट ठीक उनके मित्र धोनी की तरह था, जिन्होंने 15 अगस्त 2020 को अपने सभी फैंस को चौंकाते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा था, “आपके प्यार और समर्थन के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। 1929 बजे से मुझे रिटायर समझें।”

जानें केदार जाधव का इंटरनेशनल करियर

केदार जाधव भारत के एक प्रतिष्ठित ऑल-राउंडर रहे हैं। उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी के कप्तानी में कुल 73 ODI और 9 T20 खेले हैं। वह भारत को मिडल आर्डर में बैटिंग के साथ-साथ ऑफ-स्पिन से मजबूती देते थे। 39-वर्षीय खिलाड़ी 2019 में वर्ल्डकप के प्लेइंग11 का हिस्सा था, जिसमें टीम सेमी फाइनल तक का सफर तय किया था।

जाधव ने अपने वनडे करियर के 73 मैचों में 2 शतक और 6 अर्धशतक के साथ 1389 रन बनाए। इसके अलावा ऑफ-स्पिनर ने 5.15 के इकॉनमी के साथ 27 विकेट चटकाए। खिलाड़ी IPL के भी कंसिस्टेंट प्लेयर रहे हैं। उन्होंने 93 मैचों में 1196 रन बनाए। वह इस दौरान RCB, CSK, DD (अब DC) के हिस्सा रहे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest stories