- विज्ञापन -

Latest Posts

Harish Rawat द्वारा CM Dhami की प्रशंसा से मची हलचल,’भविष्य के प्रतिद्वंद्वियों को सतर्क रहने को चेताया’

Harish Rawat on CM Dhami: कहते हैं कि राजनीति में कुछ भी स्थायी नहीं, न मित्र और न ही शत्रु। यहां जो भी विरोधाभास होता है वह मात्र विचारों के आदान-प्रदान तक ही सीमित रहता है, किन्तु जनता राजनीति के इन टेढ़े-मेढ़े नियमों से अनभिज्ञ होती है। राजनीति में प्रत्येक भाव का एक सांकेतिक महत्व होता है वह कभी व्यर्थ नहीं होता। ऐसे ही कब विरोधी मित्र बन जाएं और कब मित्र वैचारिक शत्रु बन जाएं, राजनीतिक पंडित मात्र कयास ही लगा पाते हैं।

इसी क्रम आज उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने सीएम धामी की एक विशेष अंदाज में ही प्रशंसा कर दी। उन्होंने भविष्य को लेकर दिए गये बयान ने राजनीतिक गहमागहमी को बढ़ा दिया।

ये भी पढ़ेंः भर्ती घोटाले के दोषियों पर होगी कड़ी कार्रवाई, अब नहीं होगा पेपर लीक- CM Dhami

जानें हरीश रावत ने किस बात को लेकर की प्रशंसा

पूर्व सीएम हरीश रावत ने विगत शनिवार को जोशीमठ भूधंसाव को लेकर राज्य के सीएम पुष्कर सिंह धामी से एक कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल के साथ भेंट की थी। उन्होंने कहा कि एक राज्य के मुख्यमंत्री के रुप में उन्होंने आपदा के विषय में प्रमुख विपक्षी दल के नेता द्वारा भेंट करने का समय मांगे जाने पर सीएम धामी ने तत्काल उनके आग्रह को स्वीकार किया। यह एक अच्छे लोकतांत्रिक सीएम के लक्षण हैं। उन्होंने न सिर्फ हमारे प्रतिनिधिमंडल से भेंट की बल्कि प्रतिनिधिमंडल को पर्याप्त समय भी दिया और बहुत ध्यान से सुना। इसलिए मेरा यह मानना है कि ‘भविष्य के उनके प्रतिद्वंद्वियों को उनसे सावधान तथा सतर्क हो जाना चाहिए’।

रविवार एक पोस्ट के माध्यम से की प्रशंसा

आपको बता दें पूर्व सीएम हरीश रावत अभी गत शनिवार को ही जोशीमठ भूधंसाव जैसी भीषण आपदा को लेकर सीएम धामी से मिले थे और इस संबंध में रविवार को उनके द्वारा लिखी एक पोस्ट के अनुसार सीएम धामी ने प्रतिनिधिमंडल को समय दिया और उनकी बातों को गौर से सुना। उन्होंने लिखा ‘कांग्रेस के लोग जब सीएम से मिले तो उसमें कई सुझाव, आलोतनात्मक और तीक्ष्ण सवाल भी थे। मुख्यमंत्री ने पूरे धैर्य के साथ उनको सुना। अब कितना समाधान निकालेंगे, इस पर भविष्य की नजर रहेगी।’

ये भी पढ़ेंः PARAKRAM DIWAS: परमवीर चक्र विजेताओं पर रखे गए 21 गुमनाम द्वीपों के नाम, अब नेताजी सुभाष चंद्र से जाना जाएगा रॉस द्वीप

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल