शनिवार, मई 18, 2024
होमख़ास खबरेंAaj Ka Rashifal 25th June: घर में क्लेश के साथ इस राशि...

Aaj Ka Rashifal 25th June: घर में क्लेश के साथ इस राशि के जातकों की बिगड़ सकती है सेहत, जानें आज का राशिफल

Date:

Related stories

Aaj Ka Rashifal 25th June: ज्योतिष गणना के मुताबिक 25 जून 2023, रविवार का दिन कई राशियों के लिए महत्वपूर्ण है। आज मेष से लेकर मीन राशि तक का राशिफल कैसा रहेगा ? किन जातकों पर आज ईश्वर की कृपा बनी रहेगी ? साथ ही आज किन चीजों से आपको दूर रहना चाहिए ? आज आपके सितारे क्या कहते हैं, यहां पढ़िए आज का (Rashifal in Hindi) राशिफल।

मेष राशि (Aries)

मेष राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपके लिए उत्तम रहने वाला है। जो लोग नौकरी कर रहे हैं, उन्हें अपनी नौकरी में उच्च अधिकारियों के द्वारा सुखद समाचार की प्राप्ति होगी। बेरोजगार लोगों को अच्छा रोजगार मिलने के संकेत हैं। अगर आपका धन कहीं फस गया था, तो वह भी आज आपको वापस मिलेगा। रुके हुए कार्य भी पूरे होंगे। आज आपके मन की कोई इच्छा पूरी होगी। घर में पूजा, पाठ का आयोजन भी होगा, जिसमें सभी परिचितों का आना जाना लगा रहेगा। हायर एजुकेशन के लिए समय अच्छा है। परिवार को लेकर तनाव रहेगा। आज व्यवसाय में नवीन उत्तरदायित्व मिल सकता है।

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपका मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है। जो लोग समाज की भलाई के लिए कार्य करते हैं, उनके मान-सम्मान में वृद्धि होगी। परिवार वालों का सहयोग मिलेगा। आज धन का आगमन हो सकता है। जॉब में नवीन अवसर की तरफ अग्रसर होंगे। नौकरी में परिवर्तन हो सकता है। परिश्रम अधिक रहेगा। कारोबार में कठिनाइयां आ सकती हैं। आज घर के लोगों के साथ बातचीत करने के दौरान आपके मुंह से कोई ऐसी बात निकल सकती है, जिससे घर के लोग नाराज हो सकते हैं। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा।

मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपका और दिनों के मुकाबले बेहतर रहने वाला है। प्रेस जीवन में सुख शांति बनी रहेगी। आप अपने जीवनसाथी के साथ किसी धार्मिक स्थान पर घूमने जाने की योजना बनाएंगे। ससुराल पक्ष से कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है। पैतृक संपत्ति से धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं। आपकी सेहत पहले से बेहतर रहेगी। आस-पड़ोस में हो रहे भजन, कीर्तन में आप सम्मिलित होंगे। परिवार वालों का भरपूर सहयोग मिलेगा। आज के दिन व्यवसाय परिवर्तन सम्बन्धी कोई भी निर्णय सोच समझ कर लें। नौकरी में विदेश यात्रा के अवसर मिल सकते हैं। यात्रा लाभप्रद रहेगी।

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है। व्यापार कर रहे जातक व्यापार को आगे बढ़ाने में कामयाब रहेंगे। आज आप अपने वरिष्ठ सदस्यों के साथ अपने मन के सुख-दुख बांटते हुए नजर आएंगे। जो लोग प्रॉपर्टी डीलिंग का कार्य करते हैं, उन्हें किसी भी डील को बहुत सोच समझकर साइन करना होगा। छात्र अपने ऐसे मित्रों से दूर रहें जो आपका समय व धन खर्च करते हैं। साझेदारी में व्यवसाय कर रहे जातक अच्छा लाभ प्राप्त करेंगे। व्यावसायिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे। रुका धन मिलेगा। कारोबार में वृद्धि होगी। मानसिक शान्ति रहेगी, परन्तु फिर भी अपनी भावनाओं को वश में रखें।

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपका सुखद रहने वाला है। नौकरी कर रहे जातकों को आज नई नौकरी का ऑफर आएगा, जिसमें आय अधिक होगी। आप अपनी नौकरी को लेकर असमंजस में रहेंगे। व्यवसाय में किसी नवीन अनुबंध से लाभ होगा। आज किसी भी धार्मिक योजना को टालना ठीक नहीं है। परिवार की किसी महिला से धन प्राप्त हो सकता है। आज घर के लोगों के साथ बातचीत करने के दौरान आपके मुंह से कोई ऐसी बात निकल सकती है, जिससे घर के लोग नाराज हो सकते हैं। आत्मविश्वास में कमी आएगी। रचनात्मक व कलात्मक क्षेत्रों में वृद्धि होगी। लव लाइफ आपकी बेहतर रहेगी।

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहने वाला है। शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी। जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा। वरिष्ठ सदस्यों से बातचीत करते समय वाणी की मधुरता को बनाए रखें। आज आप अपने आपको काफी ऊर्जावान भी महसूस करेंगे। दूसरों की मदद के लिए भी आगे बढ़ेंगे। आपके मन की इच्छा पूरी होगी। आप अपनी सेहत के लिए प्रतिदिन की दिनचर्या में सुबह की सैर, योगा व ध्यान को शामिल करेंगे। व्यवसाय में सफलता से प्रसन्नता होगी। मित्रों से लाभ हो सकता है। परिश्रम अधिक रहेगा। वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है। मानसिक तनाव हो सकता है। आत्मविश्वास से लवरेज रहेंगे।

ये भी पढ़ें: विपक्षी एकता पर केंद्रीय मंत्री Anurag Thakur का तंज, कहा- ‘बैठक में राहुल गांधी की शादी का प्रस्ताव पास, अब मम्मी हैं नाराज’

तुला राशि (Libra)

तुला राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपका खुशियों से भरा रहने वाला है। व्यवसाय कर रहे जातको को व्यवसाय में मनचाहा लाभ प्राप्त होगा। आज आपको विदेशों से भी नए अवसर प्राप्त होंगे। मित्रों का भरपूर सहयोग मिलेगा। मित्रों के साथ आपको साझेदारी में काम करने का मौका मिलेगा। आज आप अपने रुके हुए धन को किसी परिचित की सहायता से प्राप्त करेंगे, जिससे आप की आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी। जो जातक लोन लेने की सोच रहे हैं, उन्हें लोन मिल सकता है। नए वाहन का भी सुख प्राप्त होगा। नए-नए आय के अवसर मिलेंगे।

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपका बेहतर रहने वाला है। पैतृक संपत्ति से धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं। अविवाहित लोगों को मनपसंद जीवनसाथी चुनने का मौका मिलेगा। धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं। अगर नौकरी में आपका धन रूक गया था, आज आपको वापस मिलेगा। माता जी से आप अपने मन की बातों को साझा करेंगे। पारिवारिक जीवन में सुख शांति बनी रहेगी। मित्रों के साथ कहीं घूमने जाएंगे, जहां आपका काफी धन खर्च होगा। कारोबार में वृद्धि होगी। भागदौड़ अधिक रहेगी। स्वास्थ्य का ध्यान रखें, खर्च बढ़ेंगे। मानसिक शान्ति रहेगी, परन्तु आत्मविश्वास में कमी आएगी।

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपके लिए बहुत बढ़िया रहने वाला है। छोटे व्यापारी अपने व्यापार को आगे बढ़ाने में कामयाब रहेंगे। बिजनेस कर रहे जातक बिजनेस में आ रही समस्याओं के लिए अपने मित्र से बातचीत करेंगे। आज आप अपने बड़े सदस्यों से यह सीखेंगे की धन को कैसे बचा कर रखा जाता है, जिससे भविष्य में कोई परेशानी ना हो। हायर एजुकेशन के लिए समय अच्छा है। आज जॉब व व्यवसाय को लेकर सुखद समाचार की प्राप्ति होगी। व्यवसाय में नवीन अनुबंध से उन्नति के संकेत हैं। घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। वस्त्रों के प्रति रुझान रहेगा। जॉब को लेकर प्रोमोशन की बात संभव है।

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि वाले जातकों की बात करें तो आपका दिन आपका बहुत बढ़िया रहने वाला है। मित्रों का भी भरपूर सहयोग मिलेगा। आज विदेशों में पड़ी जमीन का सौदा हो सकता है। रूके हुए धन की प्राप्ति होगी। आज आपके मन की कोई इच्छा पूरी होगी। लव लाइफ बेहतर रहेगी। शिक्षा के छेत्र में सफलता प्राप्त होगी। हेल्थ के प्रति सावधान रहें। व्यवसाय में किसी निर्णय को लेकर असमंजस में रहेंगे। पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. आत्मसंयत रहें। आपको अपने प्रिय को खुद के हालात समझाने में दिक्कत महसूस होगी।

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपके लिए खुशियों से भरा रहेगा। आज आप अपने आप को काफी ऊर्जावान महसूस करेंगे, जिसके कारण आप अपने रुके हुए कार्यों को पूरा करेंगे। बहन की सेहत में सुधार होगा। किसी अच्छे डॉक्टर से भी परामर्श करेंगे। व्यवसाय में नवीन कार्य आरंभ होंगे। नकारात्मक विचारों से बचें। किसी मित्र से कारोबार का प्रस्ताव मिल सकता है। आय में वृद्धि होगी, खर्च बढ़ेंगे। नौकरी में स्थान परिवर्तन हो सकता है। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। आज आप अपने जीवनसाथी को सरप्राइज दे सकते हैं, अपने सारे कामों को छोड़कर आज आप उनके साथ वक्त बिता सकते हैं।

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपका सुखद रहने वाला है। आज आपको भाग्य का साथ मिलेगा। पारिवारिक जीवन में सुख शांति बनी रहेगी। मन की शांति के लिए कुछ समय धार्मिक कार्यक्रमों में भी व्यतीत करेंगे। नौकरी कर रहे जातकों को नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे। व्यवसाय से संबंधित यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं। रुके हुए धन की प्राप्ति होगी। मकान को खरीदने की इच्छा पूरी होगी। आज नौकरी में उन्नति होगी। भागदौड़ अधिक रहेगी। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। नौकरी में कठिनाइयां आ सकती है। क्रोध के अतिरेक से बचे। कार्यों में व्‍यस्‍तता बढ़ सकती है। लव लाइफ आपकी खुशियों से भरी रहेगी।

ये भी पढ़ें: Delhi News: दिल्ली में नहीं थम रही चाकूबाजी, अब बृजपुरी में युवक ने चाकू से किया हमला, एक की मौत, एक घायल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories