गुरूवार, जुलाई 25, 2024
होमख़ास खबरेंKevin Pietersen ने Ambati Rayudu के लिए फैंस से लगाई गुहार, कहा-...

Kevin Pietersen ने Ambati Rayudu के लिए फैंस से लगाई गुहार, कहा- प्लीज स्टॉप इट!

Date:

Related stories

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग के फाइनल मुकाबले के बाद Ambati Rayudu को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। जिसके बाद Kevin Pietersen अब उनके समर्थन में आए हैं और फैंस से कहा है कि प्लीज यह सब बंद कर दीजिए और भारतीय खिलाड़ियों खासकर अंबाती रायुडू को परेशान मत कीजिए।

समर्थन में आए पीटरसन

आपको बता दें, कल से सोशन मीडिया पर ट्रोल हो रहे रायुडू के समर्थन में अब केविन पीटरसन भी सामने आएं हैं और अपना पक्ष रखा है। दरअसल, सोशल मीडिया फैंस रायुडू को ट्रोल करतेे हुए पीटरसन को भी खूब टैग कर रहे हैं और उनके एक बात को मीम की तरह यूज कर रहे हैं जिसमें उन्होंने रायुडू को जोकर कहा था।

इसी कके मद्देनज़़र पीटरसन ने रायुडू के लिए लिखा है “अब अंबाती रायुडू को ट्रोल करना बंद करिए। उन्होंने अपनी सफाई देते हुए लिखा कि अंबाती और मैं बस मज़ाक कर रहे थे और पते नहीं कब यह गालियों का स्वरुप ले लिया। कृपया इसे बंद करिए।”

क्यों हो रहे रायुडू ट्रोल?

आपको बता दें, IPL के फाइनल मुकाबले (KKR vs SRH) के दौरान Ambati Rayudu ने कोलकाता की तारिफ करते हुए कहा था कि कोई अकेला आदमी टीम को कप नहीं जीताता है। कप जीतने के लिए ऑरेंज कैप नहीं, बल्कि टीम एफर्ट की ज़रुरत होती है, जिसे लेकर कोहली के फैंस भड़क गए। इससे पहले रायुडू ने यह भी कहा था कि Virat Kohli अपने जुनियर खिलाड़ियों पर प्रेशर बना रहे हैं, बल्कि ये ज़रुरी नहीं है कि कोई ज्यादा रन बनाए, ज़रुरी ये है कि लगभग सभी खिलाड़ी 300+ रन बनाएं जैसा KKR ने किया है।

Ambati Rayudu का इतना कहना था कि RCB और Virat Kohli फैंस उनपर भड़क गए और उनको सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल करने लगे। और गालियाँ देने लगें। फैंस ने रायुडू को ट्रोल करने के लिए कई मीम भी बनाए। दरअसल, IPL के फाइनल मैच के बाद स्टार स्पोर्ट्स के साथ डिस्कशन में पीटरसन ने मज़ाक में रायुडू को जोकर कह दिया था। इस बात को फैंस ने आड़े हाथों लिया और कहने लगे कि पीटरसन आप सहीं थे, वह जोकर हीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest stories