रविवार, जून 23, 2024
होमख़ास खबरेंKrunal Pandya की वाइफ Pankhuri Sharma का लुक खींच रहा सबका ध्यान;...

Krunal Pandya की वाइफ Pankhuri Sharma का लुक खींच रहा सबका ध्यान; देखें उनकी शानदार तस्वीरें

Date:

Related stories

Pankhuri Sharma: क्रिकेट में पण्ड्या ब्रदर्स की जोड़ी काफी अच्छी मानी जाती है। दोनों भाईयो ने मुंबई इंडियंस में रहते हुए कई अहम पारियाँ खेलीं हैं। हालांकि क्रुणाल पंण्ड्या को 2022 में लखनऊ सुपर जाएंट्स ने खरीद लिया था और वह अभी लखनऊ टीम को हीं हिस्सा हैं। क्रुणाल ने कई बार भारत का भी प्रतिनिधित्व किया हैस लेकिन, वह फिलहाल जहां भी हैं वह IPL की देन है।

क्रुणाल ने Pankhuri को स्टेडियम में किया था प्रोपोज

IPL के कारण हीं Krunal अपनी पत्नी Pankhuri Sharma से 2016 में भी मिले थे। यहां तक कि पंड्या ने Pankhuri को IPL 2017 के फाइनल में तब प्रोपोज किया जब उनके हाथ में IPL की ट्रॉफी थी। इसके बाद इस जोड़ी ने 3 साल पहले शादी कर ली और सुखी जीवन जी रहे हैं। अभी इस शानदार जोड़ी का एक बच्चा भी है।

पहले मॉडल थी Pankhuri Sharma

शादी के बाद क्रुणाल की पत्नी ने अपनी लाइफ काफी प्राइवेट कर ली है, लेकिन पहले वह मॉडलिंग किया करतीं थीं। और इसे लेकर कई असाइमेंट्स पर उन्होंने काम भी किया है। Pankhuri के पास इवेंट मैनेजमेंट की भी अच्छा खासा अनुभव है। इसके अलावा उनकी सेलिब्रिटी मैनेजमेंट स्किल भी काफी अच्छी है, जिस कारण उनकी मुलाकात Krunal से हुई थी।

हार्दिक की पत्नी नताशा के साथ रिश्ते

Pankhuri Sharma के हार्दिक पाण्ड्या की पत्नी Natasa Stankovic के साथ रिश्ते काफी अच्छे हैं। क्योंकि दोनों के एक जैसे हीं इंटरेस्ट हैं और दोनों काफी सक्सेसफुल मॉडल रहीं हैं। इसीलिए आपको जानकर हैरानी नहीं होनी चाहिए कि वे एक-दूसरे को पहले से जानतीं थीं।

हालांकि एक्स-मॉडल की प्रोफाइल लो है, लेकिन वह जब भी कोई फोटो शेयर करतीं हैं। उसपर कमेंट्स और लाइक्स की बाढ आ जाती है। उनके सोलो फोटोशूट्स तो बड़े सेलिब्रिटी हिरोईन्स को भी मात देती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories