बुधवार, मई 29, 2024
होमख़ास खबरेंLok Sabha Election 2024: सीएम भगवंत मान ने गुजरात में किया रोड...

Lok Sabha Election 2024: सीएम भगवंत मान ने गुजरात में किया रोड शो, AAP ने 40 स्टार प्रचारकों की लिस्ट की जारी, जानें डिटेल

Date:

Related stories

चुनावी मौसम के बीच PM Modi को सताने लगी ओडिशा CM की चिंता! जानें क्यों जांच कमेटी बनाने का किया ऐलान?

Naveen Patnaik: ओडिशा की प्रमुख व सत्तारुढ़ क्षेत्रीय पार्टी बीजू जनता दल (BJD) के प्रमुख व सूबे के सीएम नवीन पटनायक को लेकर बीते कुछ दिनों से खूब सुर्खियां बन रही हैं।

Punjab News: रोजगार देने में अव्वल रही मान सरकार! जानें क्यों AAP ने युवाओं के नाम जारी किया पत्र?

Punjab News: पंजाब में मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व में सरकार चला रही आम आदमी पार्टी (AAP) युवाओं को उपलब्ध कराए गए रोजगार को लेकर बड़े-बड़े दावे करती है।

Punjab News: लुधियाना पहुंचे AAP संयोजक अरविंद केजरीवाल, मोहल्ला क्लिनिक व बढ़ते उद्यम को लेकर किए कई ऐलान; जानें डिटेल

Punjab News: उत्तर भारत के प्रमुख कृषि प्रधान राज्यों में से एक पंजाब में लोक सभा चुनाव के 7वें चरण के दौरान 1 जून को मतदान होना है।

Lok Sabha Election 2024: Lok Sabha Election 2024 के पहले चरण के मतदान में महज कुछ ही दिन बाकी रह गए है। सभी पार्टियां चुनाव को लेकर एक्शन मोड में नजर आ रही है। इसी बीच पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गुजरात के एक रोड शो में हिस्सा लिया। जहां उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमला बोला। रोड शो के दौरान मान ने अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी का भी जिक्र किया और बीजेपी पर आरोप लगाया।

सीएम भगवंत मान ने क्या कहा?

सीएम भगवंत मान ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा कि “आज गुजरात के लोकसभा क्षेत्र भावनगर से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार उमेश मकवाना द्वारा अपना नामांकन पत्र दाखिल करते समय आयोजित रोड शो में शामिल हुए। चारों ओर ताली बजाते लोगों की भीड़ यह साबित कर रही है कि लोक पार्टी उम्मीदों से बढ़कर है। लोकसभा चुनाव में देंगे प्यार। आम आदमी पार्टी को राष्ट्रीय पार्टी बनाने में गुजरात की जनता का बहुत बड़ा योगदान है। आपके प्यार और सम्मान के लिए आप सभी का धन्यवाद”।

भगवंत मान ने बीजेपी पर जमकर बोला हमला

मान ने रोड शो के दौरान कहा कि “अरविंद केजरीवाल जी के प्रति तानाशाही सरकार का रवैया देखकर मेरी आंखों में आंसू आ गए। उनके साथ जेल में खतरनाक अपराधियों जैसा व्यवहार किया जा रहा है। मोदी सर, क्या लोगों को अच्छे अस्पताल, उत्कृष्ट स्कूल, मुफ्त बस यात्रा, मुफ्त बिजली मिलनी जैसी सुविधाएं देना अपराध है? उन्होंने आगे कहा गुजरात वासियों, आपने पिछले विधानसभा चुनाव में ‘आप’ को 14 प्रतिशत वोट दिए। आपकी वजह से ही हमारी आम आदमी पार्टी देश में एक राष्ट्रीय पार्टी बनकर उभरी”। जिसके लिए हम आपको हृदय से धन्यवाद देते हैं।

आप ने गुजरात के लिए स्टार प्रचारकों की लिस्ट की जारी

बता दें कि आगामी लोकसभा चुनाव 2024 के लिए आम आदमी पार्टी ने गुजरात के लिए 40 स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की है। वहीं सबसे खास बात यह है कि इस लिस्ट में अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल का भी नाम है। इसके अलावा संजय सिंह, अरविंद केजरीवाल, भगवंत मान, मनीष सिसोदिया, सतेंद्र जैन समेत अन्य का नाम शामिल है।

Latest stories