- विज्ञापन -

Latest Posts

Madhya Pradesh: आखिर कौन हैं सुहानी शाह जिसने महंत धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री को दी चुनौती, बोली- ‘चमत्कार नहीं माइंड रीडिंग है’

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के बुंदेलखंड के छतरपुर बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के महंत धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) पिछले सप्ताह भर से मीडिया में और देश के लोगों के बीच में चर्चा बने हुए हैं। महंत शास्त्री को नागपुर के श्याम माधव के बाद अब जानी मानी माइंड रीडर सुहानी शाह (Suhani Shah) ने उनके चमत्कारों को चुनौती दी है। उन्होंने कहा है कि वो जो लोगों को दिखाने की कोशिश कर रहे हैं वह कोई चमत्कार या दिव्य शक्ति नहीं बल्कि एक कला है। उन्होंने कहा कि कोई भी व्यक्ति आपके मन की बात पढ़ सकता है अगर वो ऐसा कर रहा है तो लोगों को बेवकूफ बनाया जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः Dhirendra Krishna Shastri कैसे बने मीडिया का केन्द्र, क्या कथित चमत्कारों ने बनाया सनातन का पोस्टर बॉय ?

बताया सम्मोहन विद्या है ये  

सुहानी ने कहा कि वह एक सेंटर चला चुकी हैं और जानती हैं कि अगर आपकी किसी में श्रृद्धा है तो वह खुद ब खुद काम करती है। आपको जिंदगी में कोई परेशानी है और जिस पर भी विश्वास रखते हैं। तब वो जो भी उपाय बताएगा आप उसे मान लेते हैं। सुहानी के कहा कि आज के समय में चमत्कार एक साइंटिफिक कला है। ऐसा करने से पहले बस सामने वाले व्यक्ति की परिस्थिति को समझना पड़ता है कि वो उस समय क्या सोच सकता है।

जानें कौन हैं सुहानी शाह

राजस्थान में जन्मी सुहानी पेशे से एक माइंड रीडर हैं। मैजिक दिखाती हैं, सोशल मीडिया पर कई जाने माने लोगों के साथ अक्सर देखी जाती रही हैं। उनके वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत पॉपुलर होते रहते हैं और वायरल भी होते हैं। वह लोगों को मोटिवेट करने के लिए भी जानी जाती हैं। वह कई किताबें भी लिख चुकी हैं।

ये भी पढ़ेंः Republic Day 2023 में ऐतिहासिक फैसला, शाही पोशाक में BSF ऊंट सवार दस्ते में शामिल होने जा रही महिला प्रहरी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल