गुरूवार, मई 16, 2024
होमख़ास खबरेंMohammad Shami: मोहम्मद शमी ने पाकिस्तानी ट्रोलर्स को दिया करारा जबाव, कहा...

Mohammad Shami: मोहम्मद शमी ने पाकिस्तानी ट्रोलर्स को दिया करारा जबाव, कहा मुझे भारत में सजदा करने से कोई नही रोक सकता

Date:

Related stories

क्रिकेटर Shami के एक्स वाइफ के इस दावे से मची सनसनी, जानें वर्ल्ड कप फाइनल से पहले क्या बोलीं Hasin Jahan?

Mohammad Shami: विश्व कप 2023 के सेमीफाइनल मुकाबले में भारतीय क्रिकेट टीम ने अपने खेल का शानदार प्रदर्शन करते हुए प्रतिद्वंदी न्यूजीलैंड की टीम को 70 रनों से हरा दिया। भारतीय टीम की ओर से इस जीत के हीरो तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी रहे जिन्होंने न्यूजीलैंड के 7 बल्लेबाजों का विकेट झटका था।

क्या फिर एक होंगे क्रिकेटर Shami और Hasin Jahan? एक्स वाइफ ने वीडियो जारी कर इशारों-इशारों में कही ये बात

Mohhamad Shami: 15 नवंबर का दिन भारतीय क्रिकेट के लिए उन ऐतिहासिक दिनों में से एक है जो सदैव के लिए फैन्स के स्मृतियों में अमर रहेगा। इस दिन भारतीय क्रिकेट टीम ने अपने खेल का शानदार प्रदर्शन करते हुए विश्व कप सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड को 70 रनों से हरा दिया।

WC सेमीफाइनल में Shami ने लगाई विकेट की झड़ी तो PM मोदी हुए मुरीद, इस एक्ट्रेस ने दे डाली इंग्लिश सुधारने की सलाह

Mohammad Shami: आईसीसी वंडे विश्व कप का सेमीफाइनल मुकाबला कल पूरी तरह से भारत के नाम रहा। भारत ने सेमीफाइनल में अपने प्रतिद्वंदी न्यूजीलैंड की टीम को 70 रनों से हराया। भारती की इस जीत के नायक तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी रहे जिन्होंने अपने 10 ओवर की गेंदबाजी के दौरान विरोधी टीम के 7 बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई।

Mohammad Shami:मोहम्मद शमी एक बार फिर अपने बयान को लेकर चर्चा में आ गए है। आपको बता दें कि हाल ही में हुए विश्व कप में अपने प्रर्दशन से तहलका मचा दिया था। मोहम्मद शमी ने विश्व कप के सेमीफाइनल में सबसे ज्यादा 7 विकेट झटके थे। वहीं टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे। आपको बताते चले कि विश्व कप में श्रीलंका के खिलाफ खेले गए मैच में पांचवा विकेट लेने के बाद मोहम्मद शमी घुटने टेक कर जमीन पर बैठ गए थे। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने इस इशारे को अलग तरीके से लिया। वहीं अब मोहम्मद शमी ने इसका जबाव दिया है।

क्या कहा मोहम्मद शमी ने

मोहम्मद शमी को एक इटंरव्यू में इस बारे में पूछा गया कि एक मैच के दौरान  आप घुटने टेक कर जमीन पर बैठ गए थे। फिर पाकिस्तान से एक सोशल मीडिया पोस्ट आया जिसमे लिखा था कि शमी एक भारतीय मुस्लिम हैं। वह सजदा(प्रार्थना) करना चाहते हैं, लेकिन वह भारत में ऐसा करने से डरते हैं। इस पर शमी ने जबाव देते हुआ कहा कि अगर कोई सजदा करना चाहता है, तो कौन रोकेगा? मैं किसी को भी अपने धर्म से नहीं रोकूंगा , आप भी किसी को नही रोक सकते। अगर मुझे सजदा करना होगा तो मैं करूंगा। इसमे दिक्कत क्या है? उन्होंने कहा कि मैं  गर्व से कहता हूं कि मैं एक मुसलमान हूं। मैं गर्व से कहता हूं कि मैं एक भारतीय हूं।

मैं गर्व से कहता हूं कि मैं एक भारतीय हूं

शमी ने कहा कि मुझे कोई समस्या होती तो मैं भारत में नहीं रहता। अगर मुझे सजदा करने के लिए किसी की अनुमति लेने की जरूरत है। तो मैं यहां कयों रहूं। मैंने सोशल मीडिया पर भी उन बेतुका बयानों को देखा है। क्या मैंने कभी जमीन पर सजदा किया है। मैंने पहले भी पांच विकेट लिए है। लेकिन क्या मैंने कभी सजदा किया है। उन्होंने कहा कि मैं हर मंच पर ऐसा करूंगा। मुझे कोई नही रोक सकता है। कुछ लोग अशांति पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं। वह किसी से प्रेम नही करते।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories