शुक्रवार, मई 17, 2024
होमख़ास खबरेंMP News: आगामी विधानसभा चुनावों में जीत के लिए BJP आलाकमान का...

MP News: आगामी विधानसभा चुनावों में जीत के लिए BJP आलाकमान का निर्देश, सोशल मीडिया पर बढ़ाए जाए फॉलोअर्स

Date:

Related stories

Delhi News: दिल्ली BJP कार्यालय पर लगी आग, आसमान में उड़ा काला धुंआ; यहां देखें वीडियो

Delhi News: राजधानी दिल्ली के पंडित पंत मार्ग पर स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय पर आग लग गई है जिसके कारण काला धुंआ आसमान की ओर उड़ता नजर आया है।

MP Weather Update: बारिश के बाद अब मध्य प्रदेश के कई हिस्सों में गर्मी बढ़ने के आसार, जानें क्या है IMD की रिपोर्ट

MP Weather Update: उत्तर भारत के मैदानी इलाको के प्रमुख राज्य मध्य प्रदेश में मौसम तेजी से करवटें बदलता नजर आया है। इसी क्रम में बीते दो-तीन दिनों से राज्य के विभिन्न हिस्सों में बारिश दर्ज की गई है।

MP News: Jyotiraditya Scindia की मां Madhavi Raje सिंधिया के निधन से पसरा मातम, कई दिग्गजों ने जताया शोक

MP News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर रियासत की राजमाता माधवी राजे सिंधिया का आज निधन हो गया। उनके निधन से मध्य प्रदेश समेत देश के विभिन्न हिस्सों में मातम फैल गया है।

MP News: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर एक्टिव नजर आए हैं। इसी बीच उन्होंने अपने मंत्री विधायकों को सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहने के निर्देश जारी किए हैं। सीएम शिवराज सोशल मीडिया के मामले में प्रदेश के सभी नेताओं से आगे हैं। इसलिए उन्होंने बीजेपी मंत्री विधायकों को सोशल मीडिया पर 5% मतदाताओं को फॉलोअर्स बनाने के निर्देश दिए। बता दें कि सोशल मीडिया पर सीएम शिवराज के 8.5 करोड़ फॉलोअर्स हैं और बीजेपी लगातार अपने मंत्री विधायकों के फॉलोअर्स की समीक्षा करती है।

मध्यप्रदेश में 7.5 करोड़ से ज्यादा मोबाइल उपभोक्ता

बीजेपी आलाकमान की समीक्षा में सामने आया है कि मध्य प्रदेश में पांच ऐसे मंत्री हैं जिनके पास 5% भी फॉलोअर्स नहीं है। वहीं मध्यप्रदेश में 7.5 करोड़ से ज्यादा मोबाइल उपभोक्ता है और इनमें से 95% मोबाइल यूजर एंड्रॉयड फोन का ही इस्तेमाल करते हैं। सभी उपभोक्ता सोशल मीडिया फेसबुक, व्हाट्सऐप, इंस्टाग्राम सहित अन्य प्लेटफार्म पर भी एक्टिव है। साल 2023 नवंबर में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए बीजेपी सोशल मीडिया को एक महत्वपूर्ण हिस्सा मान रही है। इसी वजह से बीजेपी मंत्री और विधायकों को फॉलोअर्स बढ़ाने के निर्देश दिए हैं।

Also Read- KANJHAWALA CASE: पुलिस की प्रेस कॉन्फ्रेंस में सच्चाई आई सामने, सुल्तानपुरी थाने के बाहर विरोध प्रदर्शन के बाद गिरफ्तार हुए आरोपी

मंत्री विधायकों को फॉलोअर्स बढ़ाने के निर्देश

इस संबंध में मंत्री विधायकों के सोशल मीडिया अकाउंट भी बनाए जा रहे हैं। बीजेपी आलाकमान का कहना है कि “इस बार के चुनाव में जमीन स्तर पर मजबूती के अलावा सोशल मीडिया को भी माध्यम बनाना होगा। इसलिए बार-बार बीजेपी आलाकमान अपने मंत्री विधायकों से इंटरनेट पर सक्रियता बढ़ाने के निर्देश दे रहा है।” इसी बीच बीजेपी आलाकमान द्वारा बार-बार मंत्री, विधायकों के जिला अध्यक्षों को सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने के निर्देश दिए और फॉलोअर्स बनाने की बात कही।

Also Read- BUSINESS IDEA: इस धांसू बिजनेस को कम लागत में करें शुरु, कमाई इतनी होगी कि गिनते रह जाएंगे आप

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories