शुक्रवार, मई 3, 2024
होमख़ास खबरेंट्रक ड्राइवर के बाद अब मोटर मैकेनिक के साथ नजर आए Rahul...

ट्रक ड्राइवर के बाद अब मोटर मैकेनिक के साथ नजर आए Rahul Gandhi, बाइक ठीक करते हुए फोटो हो रहे वायरल

Date:

Related stories

Rahul Gandhi: एक समय था जब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी खबरों या लोगों से थोड़ी दूरी बना के रखते थे। लेकिन अब ऐसा बिल्कुल भी नहीं है, उन्होंने जब से भारत जोड़ो आंदोलन यात्रा की शुरुआत की है वह न सिर्फ आम जनता (लोगों) से मिल रहे हैं बल्कि जमीनी स्तर की सच्चाई और मुद्दे जानने की भी कोशिश कर रहे हैं। यही कारण है कि कभी वे ट्रक ड्राइवर की समस्या समझते हुए नजर आते है, तो कभी कॉलेज के बच्चों के साथ नजर आते हैं। इसी बीच राहुल गांधी का एक मोटर मैकेनिक के साथ काम करते हुए फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। 

ये भी पढे़ं: PM Modi ने पांच राज्यों को दी Vande Bharat Train की सौगात, हरी झंडी दिखाकर किया रवाना, जानिए हर ट्रेन का रूट

भारत जोड़ो आंदोलन जारी है

बता दें हम जिस फोटो की बात कर रहे हैं, वह बीते कल (मंगलवार) की है। दरअसल राहुल गांधी कल करोल बाग (दिल्ली) गए थे। जहा वह एक मोटर मैकेनिक की दुकान में जाकर मोटरसाइकिल की पार्ट को ठीक करते नजर आए। इस दौरान उन्होंने काम को बारीकी से सीखा और मैकेनिकों से बातचीत भी की ऐसा तस्वीरों में बया हो रहा है। इसके बाद उन्होंने अपने फेसबुक प्रोफाइल पर फोटो शेयर किए और कहा – “उन हाथों से सीखना जो रिंच घुमाते हैं और भारत के पहियों को गतिमान रखते हैं।”

वहीं कांग्रेस ने अपने ट्वीट कहा- “यही हाथ हिंदुस्तान बनाते हैं इन कपड़ों पर लगी कालिख हमारी ख़ुद्दारी और शान है ऐसे हाथों को हौसला देने का काम एक जननायक ही करता है दिल्ली के करोल बाग में बाइक मैकेनिक्स के साथ श्री @RahulGandhi ‘भारत जोड़ो यात्रा’ जारी है…”

वही राहुल गांधी करोल बाग में लोगों और बच्चों से भी हाथ मिलाया। 

जनता के बीच जा रहे हैं राहुल 

ऐसा पहला मामला नहीं है जब राहुल गांधी लोगों के बीच गए हो।  बता दें कि इससे पहले राहुल गांधी दिल्ली से चंडीगढ़ यात्रा के दौरान ट्रक ड्राइवर से बातचीत करते हुए नजर आए थे। इस दौरान वह ट्रक की सवारी भी की थी।  इसके अलावा कर्नाटक चुनाव के दौरान एक डिलीवरी बॉय के साथ स्कूटर पर सवारी करते हुए नजर आए थे। तब उनका यह वीडियो खूब वायरल हुआ था। अभी हाल फ़िलहाल की बात करें तो राहुल अमेरिकी दौरे पर थे तब उनको एक अमेरिकी ट्रक में बैठे देखा जा सकता था। इसके अलावा अभी कुछ दिन पहले ही राहुल अचानक से पुरानी दिल्ली चले गए जहां उनको लोगों के साथ बैठकर चाय पकौड़ी खाते हुए स्पॉट किया गया था।

ये भी पढ़ें: Wrestlers Protest: बृजभूषण के खिलाफ पहलवानों का नया ऐलान, अब सड़कों पर नहीं होगा दंगल, कोर्ट में होगी लड़ाई

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories