- विज्ञापन -

Latest Posts

Republic Day 2023: सफेद कुर्ता और काले कोट के साथ राजस्थानी पगड़ी में दिखा PM Modi का नया अंदाज, इस तरह प्रधानमंत्री ने खींचा लोगों का ध्यान

Republic Day 2023: भारत 26 जनवरी यानी आज अपना 74 वां गणतंत्र दिवस मना रहा है। इस खास मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजस्थानी पगड़ी पहने हुए नजर आए। भारत की विविधता का प्रतीक बहुरंगी राजस्थानी पगड़ी पहन कर प्रधानमंत्री मोदी ने एक झलक दिखाई। गणतंत्र दिवस परेड से पहले बार मेमोरियल पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी सफेद कुर्ते और काले कोट के साथ राजस्थानी पगड़ी पहने हुए नजर आए। उनकी बहुरंगी पगड़ी उनकी शान में चार चांद लगा रही है। 

राष्ट्रीय पर्व पर पीएम मोदी की दिखती अलग झलक

साल 2022 की बात करें तो उस दौरान प्रधानमंत्री मोदी की पोशाक में उत्तराखंड और मणिपुर की एक झलक दिखाई दी थी उन्होंने उत्तराखंड की ब्रह्मकमल टोपी के साथ मणिपुर से लीरुम फी की झलक दिखाई थी। गणतंत्र दिवस के साथ-साथ स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर भी पीएम मोदी की पोशाक सबसे अधिक रूचि रखती है। साल 2021 में गणतंत्र दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री मोदी ने लाल रंग बंधी हुई टोपी पहनी थी, जो जामनगर के शाही परिवार की ओर से उपहार में दी गई थी। वहीं साल 2020 में पीएम मोदी ने भगवा बंधेज टोपी पहनी थी। इस तरह हर साल राष्ट्रीय पर्व पर पीएम मोदी की अलग अलग दिखाई देती है। 

Also Read: Republic Day Parade 2023: कर्तव्य पथ से दुनिया ने देखी बदलते हिन्दुस्तान की ताकत

पिछले साल स्वतंत्रता दिवस पर पहनी थी तिरंगे वाली पगड़ी

स्वतंत्रता दिवस की बात करें तो साल 2022 में पीएम मोदी ने तिरंगे के झलक वाली पगड़ी पहनी थी। इसमें तिरंगे के तीनों रंग आकर्षण का केंद्र रहे। और इस बार भी प्रधानमंत्री मोदी बहुरंगी राजस्थानी पगड़ी में लोगों का दिल जीत रहे हैं। जो उनकी शान का प्रतीक बन चुकी है। वहीं साल 2022 के गणतंत्र दिवस पर मोदी ने उत्तराखंड की ब्रह्मकमल टोपी पहनी हुई थी। इस तरह मोदी का राष्ट्रीय पर्व पर हर एक नया स्टाइल लोगों को आकर्षित करता है।

Also Read: Republic Day 2023: टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने दी देशवासियों को हार्दिक बधाई, ट्विटर के जरिए भेजे शुभ संदेश

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल