सोमवार, मई 6, 2024
होमख़ास खबरेंSonia Gandhi हुई आज सर गंगाराम चिकित्सालय में अचानक भर्ती,जानें किस रोग...

Sonia Gandhi हुई आज सर गंगाराम चिकित्सालय में अचानक भर्ती,जानें किस रोग से हैं ग्रस्त

Date:

Related stories

Ram Mandir प्राण प्रतिष्ठान निमंत्रण को Congress ने किया अस्वीकार; Sonia, Kharge नहीं जाएंगे अयोध्या

Ayodhya Ram Mandir: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाले राम मंदिर (Ram Mandir) प्राण प्रतिष्ठान समारोह में मिले निमंत्रण को लेकर कांग्रेस की ओर से फैसला ले लिया गया है।

क्या 22 जनवरी को कांग्रेस अध्यक्ष के साथ अयोध्या पहुंचेंगी सोनिया? ट्रस्ट द्वारा निमंत्रण भेजने पर चढ़ा सियासी पारा

Ayodhya Ram Mandir: अयोध्या में 22 जनवरी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का आयोजन किया गया है। इस समारोह में शामिल होने के लिए देश के विभिन्न हिस्सों से वरिष्ठ मेहमानों को निमंत्रण पत्र भेजा जा रहा है

Sonia Gandhi Health: यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी को आज अचानक दिल्ली के सर गंगाराम चिकित्सालय में भर्ती कराना पड़ा है। उनके साथ उस समय उनकी पुत्री प्रियंका वाड्रा भी उपस्थित थी।

कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी को अचानक सर गंगाराम चिकित्सालय मेंं भर्ती कराया गया। जिस समय उनको चिकित्सालय लाया गया, उस समय उनकी पुत्री प्रियंका वाड्रा भी साथ थी। इस सूचना के मिलते ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने चिंंता व्याप्त हो गयी। इसको लेकर चिकित्सालय के चेयरमैन डा अजय स्वरूप ने जानकारी देते हुए बताया कि सोनिया गांधी को स्वांस संबंधी समस्या है। जिसके रूटीन चैकअप के लिए उन्हें चिकित्सालय के चेस्ट मेडिसन विभाग मेंं भर्ती कराया गया। उन्हे समय समय पर वायरल रेस्पिरेटरी इन्फेक्शन की जांच और उपचार हेतु आना पड़ता है। डाॅ अनूप वासु और उनकी टीम ने उनकी गहन जांच की है।

ये भी पढें: Rahul की Bharat Jodo Yatra से यूपी के विपक्षियों ने बनाई दूरी, किन्तु शुभकामनाएं…

यात्रा छोड़ दिल्ली पहुंचे राहुल प्रियंका

आपको बता दें सोनिया गांधी की भर्ती होने की सूचना सुनते ही राहुल प्रियंका यात्रा के मध्य दिल्ली पहुंच गये और स्वास्थ की पूरी जानकारी ली। आपको बता दें सोनिया गांधी का स्वास्थ्य मंगलवार 3 जनवरी से ही ठीक नहीं था। जबकि सोनिया गांधी दो बार भारत जोड़ो यात्रा में भी सम्मिलित हो चुकी हैं। इससे पहले राहुल प्रियंका आज बागपत में मात्र 7 किमी पैदल चलने के पश्चात ही वापस दिल्ली लौट आए थे।

ये भी पढें: CM Yogi करेंगे देश के बड़े उद्योगपतियों से भेंट,आज सजेगा मुंबई में Global Investors…

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Hemant Vatsalya
Hemant Vatsalyahttp://www.dnpindiahindi.in
Hemant Vatsalya Sharma DNP INDIA HINDI में Senior Content Writer के रूप में December 2022 से सेवाएं दे रहे हैं। उन्होंने Guru Jambeshwar University of Science and Technology HIsar (Haryana) से M.A. Mass Communication की डिग्री प्राप्त की है। इसके साथ ही उन्होंने Delhi University के SGTB Khalasa College से Web Journalism का सर्टिफिकेट भी प्राप्त किया है। पिछले 13 वर्षों से मीडिया के क्षेत्र से जुड़े हैं।

Latest stories