सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमख़ास खबरेंKamal Nath vs Akhilesh Yadav: सपा सासंद ने कमलनाथ पर बोला सियासी...

Kamal Nath vs Akhilesh Yadav: सपा सासंद ने कमलनाथ पर बोला सियासी हमला, कहा- ‘छुटभैये नेता हैं’

Date:

Related stories

Kamal Nath vs Akhilesh Yadav: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राजनीतिक दलों द्वारा प्रचार प्रसार का अभियान चलाया जा रहा है। वहीं, चुनावी मौसम में राजनीतिक दलों के बीच वार- पलटवार का दौर जारी है। हाल ही में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) ने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पर टिप्पणी की थी। इस पर राजनीतिक गलियारों से लेकर सड़क तक बहस छिड़ता जा रहा है। इसके बीच अब समाजवादी सांसद ने कमलनाथ के बयान पर पलटवार कर कहा है कि “मैं कुछ नहीं कहना चाहता। हम इन पर कुछ नहीं कहना चाहते। वे ‘छुटभैया’ नेता हैं…”

कमलनाथ के बयान पर सपा अध्यक्ष का पलटवार

वहीं, कमलनाथ की टिप्पणी पर सपा प्रमुख ने तंज कसा है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कांग्रेस नेता कमलनाथ के बयान पर कहा है कि,”उन्होंने ये सही कहा कि वखिलेश कौन हैं? अखिलेश तो हैं ना। अगर वो इस तरह की बातें कहेंगे तो समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) भी इन बातों को कह सकती है, लेकिन हम उसमें उलझना नहीं चाहते।” इन दोनों राजनीतिक दलों के बीच जारी जुबानी जंग में बीजेपी की इंट्री हो चुकी है। भाजपा के कई वरिष्ठ नेता ने कांग्रेस और ‘India Alliance’ पर सियासी हमला बोला है। यहां तक की कांग्रेस को “अवसरवादी” तक कह दिया है।

ये भी पढ़ें: Gaganyaan Mission: गगनयान मिशन के पहले ट्रायल को लगा झटका , जानें किन कारणों की वजह से रोकना पड़ा परीक्षण

बीजेपी सांसद ने विपक्षी गठबंधन पर कसा तंज

अब BJP MP रविशंकर प्रसाद ने कमलनाथ की टिप्पणी पर चुटकी ली है। रविशंकर प्रसाद (Ravi Shankar Prasad) ने कहा है कि, ”यह तो होने ही था… यह लोग BJP को हराने चलें हैं. आपस में शिष्टाचार को घोर अभाव है। यह व‍किल्‍प की बात करते हैं। अवसरवादी गठबंधन हैं जहां स्वार्थ का टकराव होना ही है. अब यह हो गया है।” बीजेपी सांसद ने सीधे तौर पर ‘इंडिया गठबंधन’ पर निशाना साधा है। आने वाले समय में यह मामला बढ़ता ही दिख रहा है। मालूम हो कि मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में विधानसभा के वोट 17 नवंबर को डाले जाएंगे। जबकि मतों की गिनती 3 दिसंबर को की जाएगी।

ये भी पढ़ें: RapidX Train के उद्घाटन के दौरान कड़ी होगी PM Modi की सुरक्षा, कुछ ऐसा है गाजियाबाद पुलिस का प्लान, जानें डिटेल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Rupesh Ranjan
Rupesh Ranjanhttp://www.dnpindiahindi.in
Rupesh Ranjan is an Indian journalist. These days he is working as a Independent journalist. He has worked as a sub-editor in News Nation. Apart from this, he has experience of working in many national news channels.

Latest stories