मंगलवार, मई 21, 2024
होमख़ास खबरेंTODAY TOP 10 NEWS: उर्फी के आधे कपड़ों से लेकर 6 साल...

TODAY TOP 10 NEWS: उर्फी के आधे कपड़ों से लेकर 6 साल के बच्चे के गोली चलाने तक ये हैं आज की बड़ी खबरें

Date:

Related stories

Top 10 Headlines : हल्द्वानी में कर्फ्यू से लेकर लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी की तैयारियां तक, देखें आज की बड़ी खबरें

https://youtu.be/2UKpx4FQHwU?si=g2SNi-5g5ZpczCDq Top 10 Headlines हल्द्वानी में उपद्रवियों को लेकर प्रशासन सख्त…...

TODAY TOP 10 NEWS: आज की 10 बड़ी खबरें: 7 जनवरी 2023 के दिन कई बड़ी खबरें हैं जो छाई रहने वाली है। डीएनपी इंडिया हिन्दी आज आपको ऐसी ही कुछ बड़ी 10 खबरों के बारे में बताने जा रहा है। जो पूरे दिन छाई रहेंगी।

DELHI LIQUOR SCAM: ED ने प्रस्तुत किया 12 नामों के साथ दूसरा आरोप पत्र, MANISH SISODIA का नाम नहीं

Delhi Liquor Scam: प्रवर्तन निदेशालय ने दिल्ली की कथित आबकारी नीति घोटाले में धनशोधन से संबंधित विषय में दिल्ली के राउज एवेन्यू न्यायालय में शुक्रवार को 5 व्यक्तियों और 7 कंपनियों सहित 12 नामों के साथ दूसरा आरोप पत्र प्रस्तुत कर दिया। अद्भुत तथ्य यह है कि  दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का नाम इस दूसरे आरोप पत्र में भी नहीं है।  
ये भी पढें: हंगामे की भेंट चढ़ा Delhi MCD Mayor Election, ढाई घंटे के पश्चात सदन की कार्यवाही करनी पड़ी स्थगित

PUNJAB SOLAR PROJECT: SOLAR ENERGY से आत्मनिर्भर होंगे PUNJAB के सरकारी भवन, MAAN सरकार ने विभागों को करने दिए- ये जतन

Punjab Solar Project: पंजाब की मान सरकार ने राज्य की बढ़ती ऊर्जा आवश्यकताओं को कम करने के लिए सभी सरकारी भवनों की ऊर्जा पूर्ति हेतु वैकल्पिक सौर ऊर्जा के माध्यम से आत्मनिर्भर बनाने का निर्णय किया है। नवीकरणीय ऊर्जा स्रोत मंत्री अमन अरोड़ा ने इस आशय के आवश्यक दिशानिर्देशों को संबंधित विभागों को भेज दिया है।
ये भी पढें: हंगामे की भेंट चढ़ा Delhi MCD Mayor Election, ढाई घंटे के पश्चात सदन की कार्यवाही करनी पड़ी स्थगित

RAJASTHAN NEWS: अशोक गहलोत का सख्त आदेश, अब कानून व्यवस्था को लेकर एक्शन की तैयारी

Rajasthan News: राजस्थान में इस साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होने हैं। यानि चुनावी तैयारियों के लिए सियासी दलों के पास अब एक साल से भी कम समय है। इसके मद्देनजर कांग्रेस तैयारी में जुटी है। प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है और अशोक गहलोत सूबे के मुख्यमंत्री है। सीएम गहलोत एक्शन मूड में दिख रहे हैं। लिहाजा वें प्रदेश में कानून व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त करने में जुटे हैं, जिससे विपक्ष को पूरी तरह से मुद्दाविहीन किया जा सके। दरअसल, प्रदेश में कानून व्यवस्था पर विपक्ष द्वारा सवाल खड़े किये जाते रहे हैं। जिसका तोड़ निकालने में कांग्रेस नाकाम रही है। इसके पीछे की वजहें भी साफ है। राजस्थान कांग्रेस की अंतर्कलह की वजह सचिन पायलट बनाम अशोक गहलोत ही रही है। हालांकि, पार्टी द्वारा अब ‘ऑल इज वेल’ बताया जा रहा है।
यह भी पढ़ें: JOSHIMATH CALAMITY: जोशीमठ में खतरे को लेकर धामी सरकार बड़ा एक्शन, सरकार ने लिया ये फैसला

PM MODI की महत्वाकांक्षी WATER VISON 2047 को साकार करेगी CM SHIVRAJ SINGH सरकार,भोपाल में हुआ 2 दिवसीय महामंथन

MP Water Vison 2047: पीएम मोदी की महत्वाकांक्षी जल संरक्षण योजना Water Vison 2047 का दो दिवसीय प्रथम अखिल भारतीय राज्य मंत्री वार्षिक सम्मेलन का कल भोपाल में समापन हो गया। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने समापन समारोह को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी के सपनों के अनरूप एक नई राज्य जल नीति को बनाने की घोषणा कर दी। 
ये भी पढें: MP Matru Vandana Yojana 2.0: MP के मामा का बहनों को बड़ा उपहार, दूसरी…

US FIRING: अमेरिका में फिर दिखी चौंकाने वाली वारदात जिसे सुन सिहर उठेंगे आप, छोटे बच्चे ने टीचर पर चलाई गोली

America: अमेरिका में फायरिंग की घटना कोई नई बात नहीं है आए दिन फायरिंग को लेकर लगातार मामले बढ़ते ही नजर आए हैं। एक बार फिर से फायरिंग की घटना में टीचर घायल बताया जा रहा है।शुक्रवार 6 जनवरी को अमेरिका के वर्जीनिया में एक प्राथमिक विद्यालय में एक छात्र की तरफ से फायरिंग में टीचर घायल हो गया। इस मामले को लेकर पुलिस विस्तृत जानकारी प्राप्त करने में जुटी है।
Also Read- RUSSIA-UKRAINE CEASEFIRE: JOE BIDEN का PUTIN पर तंज, यूक्रेन के प्रतियुत्तर से त्रस्त खोज रहे ऑक्सीजन

URFI JAVED ने बताई अतरंगी ड्रेस पहनने की वजह, पूरे कपड़े में ऐसा हो जाता है बॉडी का हाल

अक्सर अपने बोल्ड और स्टाइलिश ड्रेस के चलते उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर छाई रहती है। सोशल मीडिया पर उनकी अतरंगी ड्रेस का मुद्दा छाया ही रहता है। लेकिन इस बार उन्होंने बताया है कि वह कम कपड़े क्यों पहनते हैं। उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ पिक्चर्स शेयर की है जिसमें उन्होंने अपने पैर की फोटो दिखाते हुए पूछा है क्या आपको भी सर्दियों में एलर्जी होती है? इसके बाद वह अन्य फोटो में दिखाती है कि मुझे कपड़ों से बहुत ज्यादा एलर्जी है।
Also Read- BIGG BOSS 16: कंटेस्टेंट्स के घरवालों पर भड़के SALMAN KHAN, अर्चना के भाई से बोले- ‘बेटा कौन सा शो देख रहे हो’

IND VS SL: राजकोट के मैदान पर खेला जाएगा निर्णायक मुकाबला, जानें कैसा रहेगा मौसम और क्या कहती है पिच?

IND vs SL: भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच खेले जा रहे तीन टी20I मैचों की सीरीज का आज आखिरी और निर्णायक मुकाबला आज सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम, राजकोट के मैदान पर खेला जाएगा। सीरीज का पहला मैच इंडिया तो सीरीज का दूसरा मैच श्रीलंका ने जीता और सीरीज 1-1 के बराबरी पर है। लेकिन राजकोट के मैदान पर खेले जाने वाले तीसरे मुकाबले से पहले हम जान लेते हैं मौसम और पिच रिपोर्ट के बारे में और क्या कहते हैं आकड़े।
Also Read: PAK VS NZ: SARFARAZ AHMED ने बेहतरीन शतक ठोकने के बाद की VIRAT KOHLI की नकल, जमीन पर मुक्का मार मनाया जश्न, देखें VIDEO

संन्यास के ऐलान के बाद इस टूर्नामेंट में आखिरी बार खेलते नजर आएंगी SANIA MIRZA, टेनिस को कहेंगी अलविदा

दुबई टेनिस चैंपियनशिप की शुरुआत 19 फरवरी से हो रही है और यह एक डब्ल्यूटीए 1000 इवेंट होगा, जिसमें सानिया मिर्जा आखिरी बार खेलती हुई नजर आएंगी। इसी बीच सानिया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर की है। टेनिस खेलते हुए नजर आई हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है ‘बिना कष्ट के फल नहीं मिलता, अब जाने के लिए 10 दिन से भी कम समय है।’ 36 साल की सानिया मिर्जा डबल्स में नंबर वर्ल्ड प्लेयर रह चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने पिछले साल ही अपने सन्यास लेने के बारे में ऐलान कर दिया था।
Also Read- PAK VS NZ: SARFARAZ AHMED ने बेहतरीन शतक ठोकने के बाद की VIRAT KOHLI की नकल, जमीन पर मुक्का मार मनाया जश्न, देखें VIDEO

EPFO UPDATE: ईपीएफओ ने कर्मचारियों से की ये खास अपील, नजरअंदाज करना पड़ सकता है भारी

EPFO Update: ईपीएफओ (EPFO) यानि कि कर्मचारी भविष्य निधि संगठन भारत सरकार की ही संस्था है। ईपीएफओ की तरफ से मेंबर्स को कई तरह की सुविधाओं का लाभ मिलता है। अगर आप भी एक ईपीएफओ कर्मचारी हैं तो आपके लिए ये खबर काफी अहम हो सकती है। आपको बता दें कि ईपीएफओ ने 7 जनवरी को अपने आफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया है। EPFO ने इस ट्वीट के जरिए एक बड़ी जानकारी को अपने मेंबर्स के साथ साझा किया है। आइए जानिए क्या है इस ट्वीट में।
ये भी पढ़ें: IQOO 9 SE 5G: 8GB RAM वाले मोबाइल पर 10000 रुपये की छूट, AMAZON से उठाएं इस डील का फायदा

PUNJAB GOVERNMENT के CABINET MINISTER फौजा सिंह सरारी ने दिया RESIGNATION, ऑडियो क्लिप हुई थी वायरल

Punjab Government: पंजाब की भगवंत मान सरकार में कैबिनेट मंत्री फौजा सिंह सरारी ने अचानक त्यागपत्र दे दिया है। उन्होंने अपने इस कदम के लिए निजी कारणों को बताया है। 
पंजाब की भगवंत मान सरकार में कैबिनेट मंत्री फौजा सिंह सरारी ने आज अचानक निजी कारणों को बताते हुए कैबिनेट से त्याग पात्र दे दिया है। उन्होंने कहा कि मैं आजीवन पार्टी का सिपाही बना रहूंगा। इस अचानक हुए राजनीतिक घटनाक्रम ने पंजाब कैबिनेट में कुछ ने परिवर्तनों के होने के संकेत दे दिए हैं।
ये भी पढें: Punjab Solar Project: Solar Energy से आत्मनिर्भर होंगे Punjab के सरकारी भवन, Maan सरकार ने विभागों को करने दिए- ये जतन

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories