शनिवार, जून 22, 2024
होमख़ास खबरेंKKR को विनिंग शॉट मारकर जीताने वाले Venkatesh Iyer ने रचाई शादी,...

KKR को विनिंग शॉट मारकर जीताने वाले Venkatesh Iyer ने रचाई शादी, देखें फोटोज़

Date:

Related stories

क्या Gautam Gambhir का भारतीय हेड कोच बनना तय? जल्द हो सकती है घोषणा!

BCCI: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड काफी दिनों से भारतीय...

Venkatesh Iyer: कोलकाता नाइट राइडर्स को IPL 2024 की ट्रॉफी जीताने के बाद टीम के स्टार बल्लेबाज Venkatesh Iyer ने 2 जून को शादी कर ली। क्रिकेटर Shruti Raghunathan से रविवार की सुबह फैमिली और कुछ दोस्तों की उपस्थिति में सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध गए। इससे पहले नए जोड़े ने नवंबर 2023 में सगाई की थी। इसके बाद वेंकटेश के शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहीं हैं।

साउथ इंडियन तरिके से हुई शादी

Venkatesh Iyer
Venkatesh Iyer

वेंकटेश और श्रुति की शादी भारतीय तौर तरिके से हुई। वायरल फोटोज में देखा जा सकता है कि दोनों जोड़े साउथ इंडियन पारंपरिक ड्रेस में हैं। आपको बताते चलें, वेंकटेश जिस तरह से क्रिकेट में सफल हैं, उसी तरह उनकी दुल्हन श्रुति ने NIFT से फैशन मैनेजमेंट में मास्टर्स की है। वह Lifestyle International Private Limited नाम की कंपनी में मर्चेंडाइज पार्टनर के तौर पर बेंगलुरु में काम करती हैं और अपने काम में सफल हैं।

Venkatesh Iyer
Venkatesh Iyer
Venkatesh Iyer
Venkatesh Iyer

आपको बता दें, वेंकटेश और श्रुति ने आईपीएल के बाद शादी का प्लान किया था और संयोग से इस टूर्नामेंट में उनकी टीम ने खिताब जीत भी लिया। अब ट्रॉफी जीतने के बाद अय्यर ने श्रुति से शादी कर ली है।

Venkatesh Iyer
Venkatesh Iyer

कैसा रहा IPL 2024 में अय्यर का प्रदर्शन

इस बार IPL 2024 में Venkatesh का प्रदर्शन मिलता-जुलता रहा है। उन्होंने इस बार 14 मुकाबलों में 4 अर्धशतक के साथ 158.80 के स्ट्राइक रेट से 370 रन बनाए। उन्होंने एक अर्धशतक IPL के फाइनल मुकाबले के दौरान भी लगाया और कोलकाता को अपने विनिंग शॉट से तीसरी बार चैम्पियन बना दिया। वेंकटेश ने फाइनल मैच में 26 गेंदों में 52 रनों की धमाकेदार पारी खेली थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories