शुक्रवार, मई 17, 2024
होमख़ास खबरेंViolence in West Bengal: एक बार फिर भड़की हिंसा...रेलवे लाइन ब्लॉक, इंटरनेट...

Violence in West Bengal: एक बार फिर भड़की हिंसा…रेलवे लाइन ब्लॉक, इंटरनेट सेवा बाधित

Date:

Related stories

Violence in West Bengal: पश्चिम बंगाल के जिलों में दिन-प्रतिदिन हिंसा के मामले सामने आ रहे हैं। बंगाल बढ़ रही हिंसा थमने का नाम ही नहीं ले रही। रामनवमी के मौके पर हुई हिंसा के बाद एक बार फिर पश्चिम बंगाल के हुगली से हिंसा की खबर सामने आई है। पश्चिम बंगाल के हुगली में भड़की हिंसा के बाद रिशरा रेलवे स्टेशन को बंद कर दिया गया है और हावड़ा-बर्धमान मेन लाइन पर गाड़ियों का संचालन थी रोक दिया गया है।

पुलिस की गाड़ी में लगाई आग

हिंसा के समय पुलिस को निशाना भी बनाया गया बता दें कि, पुलिस पर ईंट पत्थर से पथराव किए गए हैं। पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण करने के लिए आंसू गैस के बम फेंके। इसी के साथ लोगों ने पुलिस की एक गाड़ी में तोड़फोड़ की और उसमें आग भी लगा दी। बड़ी संख्या में पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रण में कर लिया। बंगाल में भड़की हिंसा के बीच बीजेपी नेता सुबह अधिकारी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, राज्य सरकार कानून व्यवस्था बनाए रखने में विफल रही है शांति बहाल करने के लिए केंद्रीय बल की जरूरत है। ‌

Also Read: बिग बॉस फेम प्रियंका चाहर चौधरी ने अपने नए लुक से फैंस का दिल धड़काया

हावड़ा-बर्धमन मैन लाइन को किया ब्लॉक

ईस्टर्न रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी कौशिक मिलोन के अनुसार, रिशरा रेलवे स्टेशन पर पथराव की घटना हुई थी। इस पर उन्होंने कहा कि आम लोगों की सुरक्षा के लिए हावड़ा बर्धमन मैन लाइन पर सभी लोकल और मेल एक्सप्रेस ट्रेनों की सेवाओं को निलंबित कर दिया गया है। ट्रेन पर पथराव की खबर मिलने पर लोगों की सुरक्षा को लेकर इस लाइन को बंद कर दिया गया है वहीं मौके पर बारिश पुलिस फोर्स की तैनाती कर दी गई है।

इंटरनेट सेवाओं को किया निलंबित

वेस्ट बंगाल में भड़की हिंसा को रोकने के लिए पुलिस के साथ रैपिड एक्शन फोर्स को भी तैनात किया गया है। रविवार को हुगली में बीजेपी की शोभा यात्रा के 1 दिन बाद पत्थरबाजी की घटना सामने आई है। इसी के साथ राज्य सरकार ने निषेधाज्ञा जारी की और जिले में इंटरनेट सेवाओं को निलंबित कर दिया है।

Also Read: उड़ गई ‘चिड़िया’ आ गया ‘कुत्ता’…क्या Elon Musk ने बदल दिया Twitter का Logo?

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories