सोमवार, अप्रैल 22, 2024
होमख़ास खबरेंVistara Airlines: उड्डयन मंत्रालय का विस्तारा एयरलाइंस पर बड़ा एक्शन, 100 से...

Vistara Airlines: उड्डयन मंत्रालय का विस्तारा एयरलाइंस पर बड़ा एक्शन, 100 से ज्यादा फ्लाइट्स रद्द और देरी से चलने पर मांगी विस्तृत रिपोर्ट

Date:

Related stories

Air India-Vistara Merger: विस्तारा का एयर इंडिया में होगा विलय, CCI ने मर्जर डील को दी मंजूरी

Vistara-Air India Merger: कंप​टीशन कमीशन ऑफ इंडिया ने एक सितंबर को टाटा ग्रुप की दोनों एयरलाइन विस्तारा और एयर इंडिया को विलय की मंजूरी दे दी है।

Vistara Airlines: विस्तारा एयरलाइंस मुश्किलों में घिरती नजर आ रही है। आपको बता दें कि पिछले हफ्तें विस्तारा एयरलाइंस की कई उड़ाने देरी के साथ उड़ान भरी थी, और वहीं कई उड़ाने कैंसिल हो गई थी। इससे यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा था। गौरतलब है कि इसी को लेकर नागरिक उड्डयन मंत्रालय ने विस्तारा एयरलाइंस से विस्तृत रिपोर्ट मांगी है। मंत्रालय के अधिकारियों ने बताया कि पिछले हफ्ते करीब 100 फ्लाइट्स कैंसिल या डिले हो गई थी। जिसके बाद मंत्रालय की तरफ से यह एक्शन लिया गया।

नागरिक उड्डयन मंत्रालय ने विस्तारा से मांगी विस्तृत रिपोर्ट

एनआई के अनुसार नागरिक उड्डयन मंत्रालय ने पिछले हफ्ते विस्तारा की 100 से अधिक उड़ानों को रद्द करने और देरी के संबंध में विस्तारा एयरलाइंस से विस्तृत रिपोर्ट मांगी है। एनआई की तरफ से दी जानकारी के मुताबिक “नागरिक उड्डयन मंत्रालय (एमओसीए) ने उड़ान रद्द होने और बड़ी देरी के संबंध में विस्तारा से विस्तृत रिपोर्ट मांगी है, एयरलांइस ने पिछले सप्ताह में 100 से अधिक उड़ानें रद्द या विलंबित की हैं”।

विस्तारा ने दी सफाई

खबरों के मुताबिक विस्तारा के प्रवक्ता ने कहा कि पिछले कुछ दिनों में चालक दल की अनुपलब्धता सहित विभिन्न कारणों से बड़ी संख्या में उड़ानें रद्द की गईं और देरी हुई। उन्होंने आगे बताया कि हमने अपने नेटवर्क में पर्याप्त कनेक्टिविटी सुनिश्चित करने के लिए अपनी संचालित उड़ानों की संख्या को अस्थायी रूप से काम करने का निर्णय लिया है। बता दें कि विस्तारा की तरफ इसे लेकर माफी भी मांगी गई। हालांकि उन्होंने अभी तक कैंसिल की गई उड़ानों के बारे में जानकारी नही दी है।

Latest stories