रविवार, मई 5, 2024
होमख़ास खबरेंBageshwar Dham का क्यों काटा Bihar पुलिस ने चालान, दूसरी बार भी...

Bageshwar Dham का क्यों काटा Bihar पुलिस ने चालान, दूसरी बार भी कर बैठे फिर वही गलती

Date:

Related stories

Dhirendra Shastri: फिर अपने बयानों को लेकर विवादों में घिरे बागेश्वर बाबा, कानूनी कार्यवाही की मांग उठी

Dhirendra Shastri: अपनी मनमोहक कथा से लाखो लोगों को भाव-विभोर करने वाले बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री अपने बयानों के लिए खूब चर्चा में रहते हैं।

Dhirendra Shastri: हत्या की धमकी देने वाले को बागेश्वर बाबा का जवाब, ‘गीदड़ भभकियों से शेर नहीं डरते’, जानें और क्या कहा

Dhirendra Shastri: अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में रहने वाले बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री इन दिनों फिर सुर्खियों में है। पंडित शास्त्री (Dhirendra Shastri) इन दिनों मध्य प्रदेश के सागर (खुरई) में है। यहां बागेश्वर बाबा की कथा चल रही है।

Dhirendra Shastri: हत्या की धमकी देने वाले लड़के को बागेश्वर बाबा का जवाब, कहा- ‘हम बरेली से ही तुम्हारी ठठरी बांधेंगे’

Dhirendra Shastri: मध्य प्रदेश समेत देश के विभिन्न हिस्सों में अब अपनी मनोहर कथाओं के बदौलत छाप छोड़ चुके पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Shastri) को लेकर बीते दिन खूब खबरें बनी थी। उन्हें यूपी के बरेली के रहने वाले अनस अंसारी नामक ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से जान से मारने की धमकी दे डाली थी।

Bageshwar Dham: पटना में बेहद सफल हनुमंत कथा (Hanumant Katha)के आयोजन के बाद बाबा बागेश्वरधाम (Bageshwar Dham) के आचार्य धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) पटना से वापस रवाना हो गए। लेकिन उन पर यातायात नियमों के उल्लंघन में कार्रवाई कर दी गई। उनके जाने के बाद पटना ट्रैफिक पुलिस विभाग के द्वारा 1000 रुपए का उनका चालान काटा गया है। बताया जा रहा है कि सीट बेल्ट न लगाने के पर चालान किया गया है।

जानें क्या है पूरा मामला

बता दें घटना 13 मई 2023 की है जब आचार्य धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री हनुमंत कथा के लिए बिहार की राजधानी पटना पहुंचे थे। जिस कार से आचार्य धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पटना् हवाई अड्डे से अपने होटल पलाश के लिए निकले थे। एमपी नंबर की उस कार को भोजपुरी अभिनेता मनोज तिवारी चला रहे थे। चालान के मुताबिक दोनों पर सीट बेस्ट न लगाने का आरोप है। एक साथ गाड़ी में बैठे बाबा बागेश्वर और मनोज तिवारी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसके बाद यह कार्रवाई की गई है।

इसे भी पढेंःहनुमंत कथा की सफलता से गदगद Baba Bageshwar Dham, पटना से जाते-जाते फिर कह गए बड़ी बात

पहले भी कट चुका है चालान

बता दें इसी साल 11 फरवरी को भी इस गाड़ी का 2000 रुपए का चालान कट चुका है। ये चालान उत्तर प्रदेश के झांसी की ट्रेफिक पुलिस के द्वारा काटा गया था। जिसे अब तक नहीं भरा गया। खास बात यह है कि वह चालान अब तक पैंडिंग दिखा रहा है।

वीडियो की जांच के बाद काटा गया

बता दें सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद मामला पटना ट्रैफिक विभाग के संज्ञान में आया। इसके बाद वीडियो की गहन जांच की गई। जिसमें आचार्य धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री, अभिनेता-सांसद मनोज तिवारी के साथ एयरपोर्ट से होटल जा रहे हैं। जिसके बाद वीडियो में पुष्टि हुई कि दोनों लोगों ने सीट बेल्ट नहीं लगाई है। इसके बाद ही विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों ने चालान काटने की सहमति दे दी। ये चालान कहीं से भी ऑनलाइन जमा किया जा सकता है। डीएसपी पटना ट्रैफिक पुलिस ने इस चालान की पुष्टि की है।

इसे भी पढेंःPakistan Crises: Imran Khan को पाक आर्मी का अल्टीमेटम, बोली-‘देश छोड़ दें या रहें सैन्य कार्रवाई को तैयार’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Hemant Vatsalya
Hemant Vatsalyahttp://www.dnpindiahindi.in
Hemant Vatsalya Sharma DNP INDIA HINDI में Senior Content Writer के रूप में December 2022 से सेवाएं दे रहे हैं। उन्होंने Guru Jambeshwar University of Science and Technology HIsar (Haryana) से M.A. Mass Communication की डिग्री प्राप्त की है। इसके साथ ही उन्होंने Delhi University के SGTB Khalasa College से Web Journalism का सर्टिफिकेट भी प्राप्त किया है। पिछले 13 वर्षों से मीडिया के क्षेत्र से जुड़े हैं।

Latest stories