मंगलवार, मई 7, 2024
होमलाइफ़स्टाइलCasual Shoes: अपने फेवरेट आउटफिट के साथ पहने ये स्पेशल समर कलेक्शन...

Casual Shoes: अपने फेवरेट आउटफिट के साथ पहने ये स्पेशल समर कलेक्शन Casual Shoes, बजट रेंज में मिलेगा कूल डूड लुक

Date:

Related stories

Lok Sabha Election 2024: वायु सेना पर पूर्व CM चरणजीत चन्नी के बयान से गरमाई सियासत, सफाई जारी कर कही ये बात

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में लोकसभा चुनाव 2024 के दौरान अलग-अलग पार्टी से जुडे़ नेताओं के बयान को लेकर खूब सुर्खियां बन रही हैं।

Casual Shoes: गर्मियों का मौसम जल्द आने वाला है। ऐसे में शादी व पार्टी के सीजन में अपनी फेवरेट ड्रेस के साथ शूज की मैचिंग भी काफी महत्वपूर्ण होती है। आउटफिट के साथ मैचिंग के शूज आपको बहुत ही स्टाइलिश और कुल बनाते हैं ,इसी कड़ी में आज हम आपको गर्मी के सीजन में पहनने वाले कुछ कैजुअल शूज की कलेक्शन लेकर आए हैं।

ALBERTO TORRESI Manna

समर कलेक्शन के लिए कैजुअल शूज की लिस्ट में सबसे पहला नाम लोफर शूज का आता है। इस ब्राउन कलर के लेदर मेटेरियल से बना लेदर शूज आपके हर आउटफिट के साथ काफी कूल लगेंगे। बता दें कि, यह गर्मी के दिनों में पहनने में भी काफी कंफर्टेबल और बेस्ट रहेगा। इस शूज की वैसे तो कीमत 5,295 रुपए है लेकिन 64% डिस्काउंट के साथ ये शूज केवल आपको 1,899 रुपए में मिल सकता है।

ALBERTO TORRESI Vius:


इसी कड़ी में दूसरा नाम स्नीकर शूज का आता है। स्नीकर शूज को आप केजुअल के साथ पार्टी में भी पहन सकते हैं। स्नीकर शूज को अगर आप जोगन या फिर एंकल लेंथ जींस के साथ पेयर करते हैं तो आप भीड़ से सबसे हटकर दिखेंगे। स्नीकर शूज आपके लुक को काफी अट्रैक्टिव बनाने में मदद करते हैं। बता दें कि इस स्नीकर शूज की कीमत 4,995 रुपए है लेकिन 62% डिस्काउंट के साथ यह आपको 1,899 रुपए में मिल सकते हैं।

Also Read: Royal Enfield को मजा चखाने आ गई देश की पहली 4 गियर वाली Matter Aera Electric Bike! सस्ते में दे रही महंगा मजा

MENSXP ESPADRILLES Green Canvas Espadrilles:

ग्रीन कलर का यह स्नीकर शूज आपको बहुत ही स्टाइलिश लुक देगा। अगर आप इस स्नीकर शूज को ब्लेजर या फिर शर्ट के साथ पेयर करते हैं तो आप काफी कूल एंड हैंडसम नजर आएंगे। इसकी क्वालिटी की बात करें तो, यह शूज पहनने में काफी कंफर्टेबल है।‌ इसकी एमआरपी 1,799 दोपहर लेकिन 28 परसेंट डिस्काउंट के साथ यह शूज आपको मात्र 1,299 रुपए में मिल जाएगा।

Also Read: Former CM Kamal Nath ने नव निर्वाचित नगर पालिका के सदस्यों को दिलाई शपथ, बीजेपी पर साधा निशाना

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories