शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होममनोरंजनDeepika Padukone जैसे अट्रैक्टिव और ग्लोइंग स्किन पाने का राज है ये...

Deepika Padukone जैसे अट्रैक्टिव और ग्लोइंग स्किन पाने का राज है ये सीक्रेट टिप्स, खूबसूरती में लगेंगे चार चांद

Date:

Related stories

Deepika Padukone Beauty Tips: दीपिका पादुकोण खूबसूरती और फिटनेस में टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हैं। एक्ट्रेस चेहरे की खूबसूरती बढ़ाने के लिए क्या करती है यह फैंस अक्सर सोचते हैं। 37 की उम्र में भी एक्ट्रेस के चेहरे पर ग्लो बरकरार है और वह एक नेचुरल ब्यूटी लगती हैं। दीपिका वह नाम है जो सोशल मीडिया पर फैंस को अपने ग्लैमरस अंदाज से मदहोश कर देती है। अगर आप भी दीपिका को फॉलो करते हैं और उनकी तरह ग्लोइंग स्किन चाहते हैं तो यह जानना बेहद जरुरी है कि आखिर वह अपने डेली रूटीन में किन ब्यूटी सीक्रेट्स को फॉलो करती है।

खुद को हाइड्रेटेड रखती हैं दीपिका

दीपिका की ग्लोइंग स्किन का सबसे बड़ा राज है खुद को हाइड्रेटेड रखना। रिपोर्ट्स की माने तो वह दिनभर खूब पानी पीती हैं। इतना ही नहीं ब्यूटी सीक्रेट्स की बात करें तो वह स्पा और स्टीम बाथ को भी फॉलो करती हैं। एक्ट्रेस खूबसूरती को बरकरार रखने के लिए इन चीजों को फॉलो करती हैं।

ये भी पढ़ें: चिकनकारी कुर्ती में नजर आईं Shraddha Kapoor, सिंपल लुक के लिए आप भी इस तरह से करें स्टाइल

सोने से पहले इस रूटीन को फॉलो करती हैं दीपिका

मिली जानकारी के मुताबिक चाहे कुछ भी हो दीपिका रात को सोने से पहले मॉइस्चराइजर लगाना नहीं भूलती हैं। एक्ट्रेस इस दौरान मेकअप को पहले अच्छे से रिमूव कर लेती हैं।

इस वजह से पार्लर जाती हैं दीपिका

आजकल लड़कियां खुद को खूबसूरत बनाने के लिए नियमित पार्लर जाती हैं। आजकल फेशियल का डिमांड काफी ज्यादा है लेकिन आप यह बात जानकार चौंक जाएंगे कि दीपिका पार्लर जाकर फेशियल नहीं बल्कि क्लींजिंग ही करवाती हैं।

नोमेकअप लुक में रहती हैं दीपिका

रिपोर्ट्स की माने तो एक्ट्रेस जिस दिन घर पर होती हैं और उन्हें बाहर नहीं जाना होता है तो वह नोमेकअप लुक में होती हैं। इस दौरान वह सिर्फ मॉइस्चराइजर और लिपबाम ही लगाती हैं।

Also Read: फिल्म Emergency के लिए दांव पर लगाई सारी संपत्ति, Kangana Ranaut ने किया चौंकाने वाला खुलासा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories