शनिवार, मई 18, 2024
होमलाइफ़स्टाइलEngagement Look For Bride: ये 5 बेस्ट इंगेजमेंट लुक,जो दीपिका प्रियंका के...

Engagement Look For Bride: ये 5 बेस्ट इंगेजमेंट लुक,जो दीपिका प्रियंका के ग्लैमरस लुक को भी देते हैं मात

Date:

Related stories

Lok Sabha Election 2024 में मतदान करने को लेकर Shah Rukh Khan की खास अपील, बॉलीवुड के ‘भाईजान’ ने भी जारी किए संदेश

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों लोक सभा चुनाव 2024 की धूम है। इस दौरान मतदाताओं को जागरुक करने के लिए शासन-प्रशासन की ओर से तरह-तरह के तरकीब आजमाए जा रहे हैं।

Google New Search Features: गूगल यूजर्स की मौज कराएंगे ये 8 यूनिक फीचर्स

Google 8 New incredible Features: गूगल पूरी दुनियाभर में...

Engagement Look For Bride: शादी हर किसी के लाइफ का सबसे बड़ा और स्पेशल दिन होता है। लड़कियां तो इस खास दिन के लिए कई सपने देखती है। हर लड़की की यह इच्छा होती है की वह अपने शादी के सभी फंक्शंस में सबसे खुबसूरत और सबसे अलग दिखे। शादी से पहले कई फंक्शंस होते है। जैसे की संगीत, हल्दी, मेंहदी। सबसे पहले इंगेजमेंट होता है। यह शादी की तरफ़ हमारा पहला कदम होता है।

लड़कियां अक्सर इस सोच में रहती है की उन्हें अपने इंगेजमेंट पर कैसी ड्रेस पहननी चहिए। जिससे उनका लुक काफी अलग और खुबसूरत हो। यदि आप भी अपने इंगेजमेंट ड्रेस को लेकर परेशान हैं तो हम आपकी इस परेशानी को कम करने आए हैं। आज हम आपको इंगेजमेंट की पांच बेस्ट लुक दिखाने जा रहें है। आप ऐसा लुक केरी कर अपने खास दिन पर सबसे खुबसूरत दिख सकती हैं।

इस तरह का गाउन पहन दिखेगी खुबसूरत

अगर आप अपने इंगेजमेंट के दिन सबसे अलग और सबसे खुबसूरत दिखना चाहती है तो आप इस तरह का लॉन्ग गाउन केरी कर सकती हैं। इस तरह का गाउन आपको एक क्लासी लुक देगा। लाइट मैकअप और सिंपल एक्सेसरी के साथ इस गाउन की खुबसूरती में चार चांद लग जाएगा।

यह गाउन देगा आपको परफेक्ट लुक

आप अपने खास दिन पर ऐसा लॉन्ग गाउन केरी कर सकती है। तस्वीर में आप देख सकती हैं की यह गाउन बेहद सिंपल मगर एलिगेंट है। इस तरह का गाउन आपको काफी खुबसूरत बनाएगा। इस लुक में आप बड़ी-बड़ी अभिनेत्री से भी ज्यादा खूबसूरत दिखेगी।

पाना चाहती हैं रॉयल लुक तो पहनिए बॉल गाउन

यदि आपको अपने इंगेजमेंट पर रॉयल लुक चहिए तो आप इस तरह का बॉल गाउन पहन सकती हैं। इस तरह की ड्रेस में आप किसी राजकुमारी से कम नहीं लगेगी।

साड़ी रहेगा बेस्ट

अगर आप गाउन नहीं पहनना चाहती हैं तो आप इस तरह की साड़ी अपने इंगेजमेंट पर पहन सकती हैं। यह साड़ी ट्रेडिशनल लुक देने के साथ-साथ आपको एलिगेंट भी दिखायेगा।

लहंगे में निखरेगी सुंदरता

आप अपनी इंगेजमेंट के दिन लहंगा भी पहन सकती हैं। इस तरह का खुबसूरत लहंगा आपकी खुबसूरती पर चार चांद लगा देगा। लहंगे के साथ आप बड़ा सा मांग टीका पहन खुद को ट्रेंडी लुक दे सकती है। मांग टीका के अलावा और कुछ पहनने की ज़रूर नहीं हैं। इस तरह के लुक में आप खुबसूरत तो लगेगी ही साथ ही यह आपको थोड़ा अलग लुक भी देगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories