रविवार, मई 5, 2024
होममनोरंजनEsha Gupta Lifestyle: खुद को फिट रखने की है चाहत तो इस...

Esha Gupta Lifestyle: खुद को फिट रखने की है चाहत तो इस हसीना को करें फॉलो, इन टिप्स का रखें खास ख्याल

Date:

Related stories

विंटर वाइब्स देती हुई नजर आईं Esha Gupta, ग्रे लुक में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

https://youtu.be/A7q0ev163NU Esha Gupta Video: बॉलीवुड की फिट एक्ट्रेसेस की बात...

Esha Gupta Lifestyle: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता आश्रम वेब सीरीज में नजर आने के बाद से लगातार सुर्ख़ियों में है। एक और वजह है कि एक्ट्रेस अपनी बोल्ड तस्वीरों से भी लाइमलाइट चुराती हैं। एक्ट्रेस एक फिटनेस फ्रीक है और फैंस को इम्प्रेस करना जानती हैं। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि ईशा बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेस में से टॉप पर है लेकिन क्या आप जानते हैं इसके पीछे क्या राज है। दरअसल एक्ट्रेस खुद को फिट रखने के लिए काफी मेहनत करती हैं।

एक्सरसाइज को स्किप नहीं करती हैं ईशा

ईशा आए दिन सोशल मीडिया पर कोई न कोई तस्वीर शेयर करती हैं जिसमें वह परफेक्ट बॉडी को फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं। एक्ट्रेस ने खुद खुलासा किया है कि वह फिटनेस को बनाए रखने के लिए क्या करती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक वह हर दिन एक्सरसाइज करती हैं।

स्ट्रिक्ट डाइट को फॉलो करती हैं ईशा

एक्ट्रेस फिट रहने के लिए वर्कआउट करती हैं और वह इसे भूलकर भी स्किप नहीं करती हैं। ईशा गुप्ता फिटनेस रूटीन और स्ट्रिक्ट डाइट को स्ट्रिक्टली फॉलो करती हैं।

Also Read: Chanakya Niti: इन 5 आदतों की वजह से महिलाएं उठाती हैं सबसे ज्यादा नुकसान, टूट पड़ता है मुसीबतों का पहाड़

पिलाटीज वर्कआउट को करती हैं फोकस

मिली जानकारी के मुताबिक ईशा को पिलाटीज वर्कआउट काफी पसंद है क्योंकि इससे उन्हें बॉडी वेट से मसल्स टोन करने में मदद मिलती है। रिपोर्ट्स की माने तो वह 6 दिन जिम जाती और एक दिन आराम करती हैं।

खाने में इन चीजों पर ध्यान देती हैं ईशा

ईशा गुप्ता खाने की शौक़ीन हैं और वह शाकाहारी हैं। एक्ट्रेस अपनी डाइट में प्रोटीन और फाइबर को ज्यादा लेती हैं। इसके लिए वह खूब पानी पीती हैं। वह नट्स, नारियल पानी, हरी पत्तेदार सब्जियां और ताजा मौसमी फलों का भी सेवन करती हैं।

ये भी पढ़ें: Hello Mini को देखने के लिए टूट पड़े थे फैंस, Web Series के ट्रैफिक ने MX player का सर्वर कर दिया था क्रैश

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories