शनिवार, मई 4, 2024
होममनोरंजनFashion Tips: एयरपोर्ट लुक में फ्लॉन्ट करना है अपना परफेक्ट फिगर, तो...

Fashion Tips: एयरपोर्ट लुक में फ्लॉन्ट करना है अपना परफेक्ट फिगर, तो फॉलो करें बॉलीवुड हसीनाओं के ये टिप्स एंड ट्रिक्स

Date:

Related stories

Fashion Tips: बॉलीवुड की एक्ट्रेस अपने एयरपोर्ट लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती है। बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अपने स्टाइल और फैशन सेंस से लाखों दिलों को धड़काने का काम करती है। ऐसे में अगर आप भी अपने एयरपोर्ट लुक से लोगों का दिल जीतना चाहती है तो इन टिप्स को सभी फॉलो कर सकती है।

दीपिका पादुकोण का स्टाइलिश और कंफर्टेबल आउटफिट

अगर आप अपने एयरपोर्ट लुक के लिए स्टाइलिश और कंफर्टेबल आउटफिट चुनना चाहती है तो आप दीपिका पादुकोण के इस लुक की सहायता ले सकती हैं। दीपिका पादुकोण इस लुक में ब्राउन कलर जैकेट के साथ मॉम जींस पहनी हुई है। इसके साथ उन्होंने सफेद रंग का टैंक टॉप भी कैरी किया हुआ है।

इस तरह बने मलाइका अरोड़ा की तरह स्टाइलिश

इस लिस्ट में दूसरा नाम मलाइका अरोड़ा का आता है। मलाइका अरोड़ा अपनी बोल्डनेस और परफेक्ट फिगर के लिए सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती है। अगर आपको भी मलाइका अरोड़ा की तरह अपनी परफेक्ट फिगर को फ्लॉन्ट करना चाहती है तो, आप उनकी तरह ओवरसाइज टॉप और पेंट्स को पहन सकती है। लुक को स्टाइलिश बनाने के लिए पेस्टल शेड का भी इस्तेमाल कर सकती है।

Also Read: Chanakya Niti: बढ़ानी है कुल की शोभा तो बच्चों को दें ये संस्कार, बढ़ेगी मान-प्रतिष्ठा और सभी जगह होगा नाम

रकुल प्रीत सिंह की तरह दिखें खूबसूरत

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाने वाली रकुल प्रीत अपने फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। रकुल प्रीत सिंह का भी एयरपोर्ट लोग काफी वायरल होता रहता है। ऐसे में अगर आप उनकी तरह खूबसूरत दिखना चाहती हैं तो आप उनके इस आउटफिट को ट्राई कर सकती हैं। इस लुक में उन्होंने ग्रीन और ब्लू चेक ड्रेस पहनी है। उन्होंने अपने इस एयरपोर्ट लुक को काफी सिंपल रखा है।

श्रद्धा कपूर जैसा कैजुअल लुक

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को भी कई बार एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। श्रद्धा कपूर हमेशा अपनी एयरपोर्ट लुक में खूबसूरत नजर आती है। अगर आप भी उनकी तरह कैजुअल लुक को कैरी करना चाहती हैं तो, आप डेनिम शॉर्ट्स के साथ टैंक टॉप को ट्राय कर सकती है। वहीं अपने लुक को और भी ज्यादा कूल बनाने के लिए आप उनकी तरह सफेद रंग का ब्लेजर भी कैरी कर सकती हैं।

Also Read: Health Tips: चेहरे पर निखार और इम्यूनिटी को बनाना है दमदार तो आज से ही खाली पेट करें इन 5 Super Food का सेवन

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories