शुक्रवार, मई 3, 2024
होममनोरंजनFitness Tips: शादी के बाद भी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस दिखती हैं फिट...

Fitness Tips: शादी के बाद भी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस दिखती हैं फिट और जवान, आप भी करें अपने रुटीन में शामिल

Date:

Related stories

Priyanka Chopra की बहन होने पर ये क्या बोल गईं Parineeti Chopra, कहा “अगर मुझे उसकी…

Priyanka Chopra: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीती चोपड़ा (Parineeti Chopra) का...

Fitness Tips: हेल्दी जिंदगी हर किसी की पहली प्राथमिकता होती है, अगर आप शरीर से स्वस्थ हैं तो किसी भी काम को बड़ी ही आसानी से कर सकते हैं. इसके लोग जिम से लेकर डायटिंग तक हर चीज अपनाते हैं मगर फिर भी कई बार कुछ बेसिक गलतियों की वजह से अपने गोल्स नही पा पाते. ऐसे लोगों के लिए बॉलीवुड सिलेब्स इंस्पीरेशन बन सकते हैं, ऐसी कई एक्ट्रेस है जिनकी हाल फिलहाल में ही शादी हुई है मगर बढती जिम्मेदारियों के बीच भी वो खुद का पूरा ध्यान रखती हैं. ये सिलेब्स अपने फेंस के लिए समय-समय पर हेल्थ के गोल्स भी सेट करते हैं आइए इनके बारे में जानते हैं-

परिणीति चोपड़ा से लें एडवाइज

बॉलीबुड़ एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्डा से शादी की है. इसके बाद जब भी अदाकारा को स्पॉट किया गया वो काफी फिट और खुश ही दिखाई दी. वैसे तो अदाकारा खाने के मामले में काफी मूडी हैं मगर हेल्थ को लेकर वो काफी स्ट्रिक्ट रहती हैं और बिल्कुल लापरवाही नहीं करती.

फिटनेस फ्रीक हैं कियारा आडवाणी

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने कुछ ही वक्त पहले एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा से शादी की है जिसे लेकर भी वो अक्सर खबरों में बनी रहती हैं. बता दें कि शादी के बाद भी अदाकारा ने खुद को काफी मेंटेन किया हुआ है, जिसके लिए वो रेगुलर जिम और योग करती हैं साथ ही अपने खाने-पीने का ख्याल रखती हैं.

अथिया शेट्टी रखती हैं खुद का खूब ख्याल

एक्टर सुनिल शेट्टी की बेटी अथिया ने भी इसी साल क्रिकेटर केएल राहुल से शादी की है. वैसे तो अथिया अब तक काफी कम फिल्मों में नजर आयी हैं मगर अपनी फिटनेस को लेकर वो अक्सर सोशल मीडिया पर फेंस का ध्यान खींचती हैं. एक्ट्रेस अपना भरपूर ख्याल रखती हैं वो समय पर सोती और उठती है साथ ही जिम, योगा और डाईट के साथ एक हेल्दी लाइफस्टाइल को भी फॉलो करना पसंद करती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Diksha Gupta
Diksha Guptahttps://www.dnpindiahindi.in
2022 से करियर की शुरुआत कर दीक्षा बतौर कंटेंट राइटर के रूप में अपने सेवाएं दे रही हैं। लिखने, पढ़ने और कुछ नया सीखने के जोश के साथ आगे बढ़ने में विश्वास करती हैं। साथ ही एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और वायरल खबरों पर लिखने में इन्हें विशेष रुचि है। [email protected] पर इनसे संपर्क कर सकते हैं।

Latest stories