शुक्रवार, मई 17, 2024
होमलाइफ़स्टाइलFlipkart Sale: इस दिवाली घर को दें नया लुक, स्टाइलिश डबल डोर...

Flipkart Sale: इस दिवाली घर को दें नया लुक, स्टाइलिश डबल डोर अलमारी को 7000 से ज्यादा की छूट पर खरीदें

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी बचत, जानें बैंकिंग ऑफर के साथ स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

Flipkart Sale: टेक फिल्ड की चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google अब फिर एक बार Pixel स्मार्टफोन सीरीज के नाते चर्चाओं में है। दरअसल कंपनी के अपकमिंग मॉडल Google Pixel 8a स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की शुरूआत हो गई है।

Flipkart Sale: अगर आप अपने घर को स्टाइलिश बनाना चाहते हैं तो ये खबर आपके काफी काम की साबित हो सकती है। क्योंकि आज हम आपको वार्डरोब यानि की अलमारी पर मिल रही जबरदस्त छूट के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसके जरिए आप अपने कपड़ों से लेकर जरुरत की चीजों को इसमें रख सकते हैं और अपने सपनों के घर को ट्रेंडी लुक दे सकेत हैं।

डबल डोर अलमारी पर मिल रही 7000 से ज्यादा की छूट

ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट SPACEWOOD के Dew Engineered Wood 2 Door Wardrobe पर 42 फीसदी की छूट दे रही है। जिसके बाद आपको ये अलमारी 18778 रुपए की जगह 10799 रुपए में मिलेगी। इस डील से आप 7979 रुपए की बचत कर सकते हैं।ये अलमारी Finish Color और Natural Wenge कलर में मौजूद है। जिसमें Mirror लगा है। अलमारी के साथ आप सजाने वाली चीजों को भी रख सकते हैं। इस दीवाली आप आप अपने घर की शोभा बढ़ा सकते हैं।

अलमारी की खासियत

इसकी लंबाई और चौड़ाई की बात करें तो इसकी Width x Height 83.8 cm x 191.8 cm 2 ft 8 in x 6 ft 3 in रखी गई है। इसमे दो दरवाजे लगे हुए हैं और सामान रखने के लिए 3 सेलेव्स दी गई हैं। इस खास अलमारी पर 3 साल की वारंटी मिल रही है। आप घर को भी सजा सकते हैं और अपने सामान को भी रख सकते हैं।

सीमित समय के लिए है ऑफर

आपको बता दें, ये ऑफर सीमित समय के लिए है जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं। इसके साथ ही इस डबल डोर वाली वार्डरोब को भी घर ला सकते हैं। कंपनी इस पर 3 साल की वारंटी दे रही है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें