Home लाइफ़स्टाइल Formal Outfit Ideas: ऑफिस के लुक के लिए ट्राई करें मलाइका से...

Formal Outfit Ideas: ऑफिस के लुक के लिए ट्राई करें मलाइका से लेकर प्रियंका तक के ये ड्रेसेज, बनें कॉन्फिडेंट एंड स्टाइलिश

0

Formal Outfit Ideas: सेलेब्स हमेशा अपने लुक से फैंस को इंप्रेस करते हैं और कई बॉलीवुड हसिनाएं हमेशा फैशन से लोगों को इंस्पायर करती हैं। पार्टी लुक से लेकर ऑफिस लुक तक में एक्ट्रेसेस फैंस को एक प्रेरणा देती हैं। अगर आप भी ऑफिस लुक के लिए ऑउटफिट को लेकर कन्फ्यूज रहती हैं तो बॉलीवुड डीवा को फॉलो कर सकती हैं। इन फॉर्मल लुक को फॉलो करने के बाद आप ऑफिस में स्टाइलिश नजर आएंगी और आप भी एक फैशननिस्टा बन जाएंगी।

प्रियंका का यह लुक है परफेक्ट

प्रियंका चोपड़ा का यह फॉर्मल लुक जबरदस्त है। आप भी प्रियंका की तरह स्टाइलिश नजर आ सकती हैं। ऑफिस के लिए ब्लेजर और पैंट को कैरी कर सकती हैं। इस सिंपल लुक को आप सिर्फ स्ट्रैट हेयर से कम्पलीट कर सकती हैं।

ऑफिस में मलाइका की तरह दिखें ग्लैमरस

मलाइका के इस व्हाइट ऑउटफिट से आप इंस्पायर्ड हो सकती हैं। इस तरह के ऑउटफिट में आप भी ऑफिस में स्टाइलिश नजर आएंगी। व्हाइट कलर ऑफिस के लिए हमेशा परफेक्ट चॉइस है।

ये भी पढ़ें: ब्रेकअप या तलाक से लगता है डर तो फॉलो करें ये आसान Relationship Tips, रिश्ते में नहीं पड़ेगी दरार

ओवरकोट में भी आप नजर आ सकती हैं स्टाइलिश

ऑफिस के लिए मौनी रॉय का यह लुक भी बेहतर ऑप्शन है। आप इस तरह से खूब को रेडी करने के बाद ऑफिस में स्टाइलिश दिख सकती हैं। अगर आप भी ऑफिस में चर्चा में आना चाहती हैं तो आप इस तरह की ड्रेस को जरूर कैरी करें। टाइटस और स्लिम टॉप पर ओवरकोट आपके लुक को स्टाइलिश टच देगा।

पूजा हेगड़े की इस इस मिडी ड्रेस को करें स्टाइल में शामिल

पूजा हेगड़े के इस मिडी ड्रेस को आप फॉर्मल लुक के लिए ऑफिस में पहन सकती हैं। ऑफिस पार्टी हो या नार्मल दिन पूजा का यह लुक ऑफिस के लिए एक अच्छा ऑप्शन है।

Also Read: Shark Tank India Season 2: शानदार आइडिया के बावजूद शार्क को इंप्रेस नहीं कर पाया ये पिचर, जानिए कैसे हाथ से निकली डील

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version