शुक्रवार, मई 17, 2024
होमलाइफ़स्टाइलHair Styling Tips: वेडिंग सीजन में बड़े झुमकों के साथ ट्राई करें...

Hair Styling Tips: वेडिंग सीजन में बड़े झुमकों के साथ ट्राई करें ये डिफरेंट हेयरस्टाइल, परफेक्ट लुक खींच लेंगा सभी का ध्यान

Date:

Related stories

Hair Styling Tips: फेस्टिवल सीजन के साथ अब वेडिंग सीजन भी दस्तक देने वाला है, इस बीच लुक को सबसे अलग और क्लासी दिखाने के चक्कर में लड़कियां काफी कुछ ट्राय करती हैं. सही जानकारी न होने के चलते महिलाएं और लड़कियां अक्सर दिक्कतों का समाना करती हैं ऐसे में सबसे अच्छा ऑप्शन चल रहे फेशन ट्रेंड को फॉलो करना होता है. इन दिनों बड़े झुमके काफी ज्यादा ट्रेंड में हैं जोकि लड़कियों की पहली पसंद भी बने हुए हैं, इनके साथ कुछ अमेजिंग हेयरस्टाइल्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे बनाकर आप अपने लुक को कंपलीट कर सकते हैं.

खुले बाल से दिखाएं अदाएं

बालों को खुला छोड़ देना हमेशा ही हमेशा ही एक अच्छा ऑप्शन माना जाता है. फेस्टिव सीजन से बड़े इयररिंग्स के साथ बालों को खोलकर रख सकते हैं, यह फेस को भरा-भरा दिखाता है वहीं लुक को भी काफी खूबसूरत दिखाता है. इस बार इस सिंपल फेशन को फॉलो कर सकते हैं.

फ्रेंच बन से हो जाएगा लुक पूरा

वेडिंग सीजन में तैयार होने के लिए आप फ्रेंच बन को भी ट्राय कर सकते हैं. यह फेशनेबल दिखाने के साथ एक अच्छा लुक क्रिएट करने में मदद करता है. इसे बनाना भी इतना मुश्किल नहीं होता जिसके लिए आपके पास केवस कुछ बेबी पिंस, पिंस और कॉम्ब की जरूरत होती है.

फ्रेंच चोटी करेगी लुक करें कंप्लीट

इस समय फेंच चोटी भी ट्रेंड में है, बड़े-बड़े झुमकों के साथ लुक को पूरा करने के लिए इस तरह की हेयर स्टाइल की मदद ले सकते हैं. वैसे तो फ्रेच चोटी कई तरह से बनाई जाती हैं, आप पूरे बालों की या फिर फ्रंट के बालों की फ्रेंच चोटी को भी लुक में शामिल कर सकते हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें