Home मनोरंजन पाकिस्तानी एक्ट्रेस Hania Aamir है ट्रेडिशनल आउटफिट की क्वीन! इस फ्लोर लेंथ...

पाकिस्तानी एक्ट्रेस Hania Aamir है ट्रेडिशनल आउटफिट की क्वीन! इस फ्लोर लेंथ ड्रेस को देख लोगों ने कहा ‘माशाल्लाह’

Hania Aamir: फ्लोर लेंथ अनारकली सूट में ट्रेडिशनल वाइब्स देती हुई हानिया आमिर को देखने के बाद लोगों की धड़कनें थम गई। लोग लूटा रहे हैं खूब प्यार।

0
Hania Aamir
Hania Aamir

Hania Aamir: पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर की खूबसूरती की दुनिया दीवानी है। ना सिर्फ पाकिस्तान बल्कि भारत में भी उनकी एक जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और वह ट्रेडिशनल अंदाज से लोगों के दिलों को घायल कर देती है। अक्सर एथनिक लुक से लोगों को हैरान कर देने वाली हानिया आमिर ने लेटेस्ट फोटो शेयर कर फैंस की धड़कनें बढ़ा दी है और कहने में दो राय नहीं है कि उनकी खूबसूरती देख लोग भी दीवाने हो रहे हैं। ट्रेडिशनल ड्रेसिंग सेंस की बात करें तो हानिया का वाकई कोई जवाब नहीं है और वह अपने कातिलाना हुस्न से तबाही मचा देती हैं।

कहर बरपाती दिखीं हानिया

लेटेस्ट फोटोज में हनिया के इस पाकिस्तानी सूट को देख भारतीय फैंस भी दिल हारने पर मजबूर हो गए। हनिया ने फ्लोट लेंथ चमचमाती अनारकली सूट को खास अंदाज में फ्लॉन्ट किया और लोगों की निगाहें उन पर अटक गई। एक्ट्रेस ने इस फ्लोर लेंथ अनारकली को दुपट्टे के साथ स्टाइल किया और देखने वाले मदहोश हो गए। हर एक तस्वीर में उनकी दिलकश अदाएं और ड्रेस पर लोग खूब प्यार लुटा रहे हैं और हसीना लाइमलाइट में आ गई। इस फ्लोर लेंथ ड्रेस में कहर बरपाती नजर आ रही है।

इस लुक को देख बढ़ गई लोगों की धड़कनें

इस बात में कोई दो राय नहीं है की हानिया आमिर के पास जबरदस्त ट्रेडिशनल कलेक्शन है और वह हर बार कहर बरपाने में कामयाब होती है। वह एक बार फिर खुद को एथनिक ड्रेस की मालकिन साबित करने में कामयाब हुई। सटल मेकअप के साथ हानिया का ट्रेडिशनल अंदाज देख किसी की भी धड़कनें बढ़ जाए और पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने लोगों को दीवाना बना दिया है। इस ड्रेस में एक्ट्रेस की खूबसूरती किसी को भी मंत्रमुग्ध कर देने के लिए काफी है। वह ट्रेडिशनल वाइब्स देकर फैंस के दिलों पर कब्जा जमाने में कामयाब रही और खुद को एथनिक दीवा साबित कर रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version