शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होमदेश & राज्यदिल्लीNight Out के साथ लजीज खानों के हैं शौकीन तो ट्राई करें...

Night Out के साथ लजीज खानों के हैं शौकीन तो ट्राई करें Delhi NCR ये स्टॉल्स, सस्ते में लें अच्छे का मजा

Date:

Related stories

Food Joints: सभी लोगों को रातभर दोस्तों के साथ घूमना बहुत अच्छा लगता है। अक्सर लोग घूमना पसंद भी करते हैं। मगर रात में कहीं भी कैफे या रेस्टोरेंट नहीं खुला रहता है। इसके कारण इन्हें कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है। मगर दिल्ली एनसीआर वालों को अब भटकने की जरूरत नहीं पड़ेगी। अगर आप दिल्ली एनसीआर के हैं तो समझिए ये खबर आपके लिए ही है। जी हां, दिल्ली एनसीआर के कई जगहों पर कमाल के खाने मिलते हैं। वहीं इसकी सर्विस रातभर रहती है। एक सारे जगहों पर खाना आपको रातभर आसानी से मिल जाएगा। ये सारे रेस्टोरेंट कभी बंद नहीं होता है। तो आइए जानते हैं, दिल्ली एनसीआर के किन जगहों पर खाना रातभर मिलता है।

एम्स मेट्रो स्टेशन है बेस्ट ऑप्शन

अगर आप दिल्ली के हैं और नाइट आउट पर निकले हैं तो एम्स मेट्रो स्टेशन के बाहर आप आसानी से खाना खा सकते हैं। यहां पर कई सारे ऐसे छोटे बड़े रेस्टोरेंट है जहां पर बहुत टेस्टी खाना मिलता है। ये सभी रेस्टोरेंट्स रातभर खुले रहते हैं।

पुरानी दिल्ली में लें कबाब का स्वाद

पुरानी दिल्ली कुछ चीजों को लेकर काफी फेमस है। वहीं कबाब और रूमाली रोटी खाने के शौकीन लोग बहुत दूर-दूर से यहां स्वाद का आनंद लेने के लिए आते हैं। वहीं पुरानी दिल्ली में हौज काजी गली की कुछ दुकानें ऐसी है जहां पर रातभर कबाब और पराठा मिलता है। इसलिए अगर आप नाइटआउट पर निकलें और दोस्तों के साथ कबाब का आनंद उठाना है तो पुरानी दिल्ली जरूर जाएं।

Also Read: बॉलीवुड अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं Sara Tendulkar, इन तस्वीरों के दीवाने हुए लोग

मूलचंद मेट्रो स्टेशन

मूलचंद के पराठों के विषय में तो आप निश्चित जानते होंगे। हालांकि इसका नाम भी खूब सुना होगा। ये पराठा आपको मूलचंद मेट्रो स्टेशन के पास ही मिलेगा। यहां पर बेहद कमाल के पराठे और लस्सी का स्वाद लिया जा सकता है। आप आसानी से नाइट आउट के बाद पराठे खाने के लिए मूलचंद मेट्रो स्टेशन जा सकते हैं।

नोएडा सेक्टर-58 है बेस्ट ऑप्शन

नोएडा सेक्टर 58 में रातभर लजीज खाने मिलते हैं। यहां आपको चाइनीज से लेकर बेस्ट इंडियन प्लेट के जायका लेने का मौका मिल जाएगा। इसके अलावा यहां पर कई सारी रात में चलने वाली कंपनियां भी है। इसलिए यहां आपको अच्छा खासा भीड़ भी देखने को मिल जाएगा। इसलिए आप इस जगह को जरूर ट्राई करें।

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories