मंगलवार, मई 21, 2024
होमलाइफ़स्टाइलSawan में साड़ी पहनने का प्लान है तो इन लेटेस्ट ब्लाउज डिजाइन...

Sawan में साड़ी पहनने का प्लान है तो इन लेटेस्ट ब्लाउज डिजाइन को करें ट्राई, ग्लैमरस के साथ मिलेगा एलिगेंट लुक

Date:

Related stories

Punjab News: मिशन 13-0 की ओर बढ़ रहा AAP का काफिला, CM Mann की रैलियों में भी उमड़ा जनसैलाब; देखें वीडियो

Punjab News: लोक सभा चुनाव 2024 में 7वें चरण के मतदान के दौरान 1 जून को पंजाब के सभी 13 लोक सभा सीटों पर भी वोटिंग होगी। इसको लेकर पंजाब की वर्तमान सत्तारुढ़ दल आम आदमी पार्टी (AAP) पूरी तैयारी में है।

Fashion Tips: सावन के महीने की शुरुआत हो चुकी है। ऐसे में आपको बता दें कि, हिंदू धर्म में सावन के महीने का बहुत अधिक महत्व है। औरतें सावन के महीने में पूजा अर्चना करने के लिए मंदिर जाती हैं। अगर आप मंदिर जाने के लिए साड़ी पहनने की सोच रही है तो आज हम आपके लिए कुछ ब्लाउज के लेटेस्ट डिजाइन लेकर आए हैं जिन्हें अगर आप साड़ी के साथ पेयर करेंगी तो आपकी खूबसूरती में चार चांद लग जाएंगे। एक परफेक्ट फिटिंग वाला ब्लाउज हमारे लुक को एनहांस करने में मदद करता है।

स्वीट हार्ट ब्लाउज डिजाइन

इस लिस्ट में पहला नाम स्वीट हार्ट ब्लाउज डिजाइन का आता है। मौजूदा समय में स्वीटहार्ट डिजाइन के ब्लाउज काफी ज्यादा ट्रेंड में है। ऐसे में अगर आप इस डिजाइन के ब्लाउज को अपने साड़ी के साथ पेयर करेंगी तो ये आपकी खूबसूरती में चार चांद लगाने का काम करेंगे। इस तरह के ब्लाउज आपकी साड़ी का ग्रेस भी बढ़ाते हैं।

पर्ल ब्लाउज डिजाइन

इस लिस्ट में दूसरा नाम पर्ल ब्लाउज का आता है। पर्ल डिजाइन के ब्लाउज ज्यादातर बॉलीवुड की हसीनाएं पहनती है लेकिन अगर आप इसे अपनी साड़ी के साथ पेयर करेंगी तो यह आपको ग्लैमरस लुक देगा। यह ब्लाउज डिजाइन काफी ज्यादा क्लासी है। इसे पहन कर आपको एलिगेंट फील आने वाली है। ऐसे में आप इस ब्लाउज को प्लेन साड़ी के साथ पेयर कर सकती है।

Also Read: Kriti Sanon जैसा फिगर पाने के लिए बेलने पड़ेगें खूब पापड़, वायरल वीडियो देख हो जाएंगे फैन

शोल्डर कट ब्लाउज डिजाइन

इस लिस्ट में तीसरा नाम शोल्डर कट ब्लाउज का है। वैसे तो शोल्डर कट ब्लाउज डिजाइन काफी ज्यादा पुराना डिजाइन है लेकिन आज भी ये उतना ही स्टाइलिश और ग्लैमरस लगता है। जिस ब्लाउज पर हैवी एंब्रॉयडरी की गई हो अगर आप उस ब्लाउज को शोल्डर कट स्टाइल में बनवा आएंगी तो ये और भी ज्यादा खूबसूरत लगेगा। ऐसे में आप अपने लुक को एन्हांस करने के लिए इस तरह का ब्लाउज पहन सकती हैं।

Also Read: मॉनसून में बना रहे हैं घूमने का प्लान तो इन जगहों को जरूर करें एक्सप्लोर, यहां के नजारों के आगे जन्नत भी है फेल

पफ स्लीव्स डिजाइन ब्लाउज

वही इस लिस्ट में चौथा नाम पफ स्लीव्स डिजाइन ब्लाउज का है। पफ स्लीव्स डिजाइन ब्लाउज काफी ज्यादा खूबसूरत और एलिगेंट लुक देने में काफी हेल्प करता है। इसी के साथ इस ब्लाउज को पहन कर आपको रेट्रो लुक भी मिलेगा। ये ब्लाउज स्टाइल बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है। ऐसे में अगर आप इसे प्लेन साड़ी के साथ पेयर करेंगी तो ये और भी ज्यादा खूबसूरत लगेगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories