रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमलाइफ़स्टाइलIRCTC Tamilnadu Tour Package: मात्र 8300 रुपए में लें साउथ की खूबसूरत...

IRCTC Tamilnadu Tour Package: मात्र 8300 रुपए में लें साउथ की खूबसूरत वादियों का आनंद, यहां कराएं अपनी बुकिंग

Date:

Related stories

Patna News: रेल यात्री ध्यान दें! सफर के दौरान खानपान को लेकर ये है IRCTC की नई एडवाइजरी

Patna News: भारत के ज्यादातर हिस्सों में आम लोग रेलवे की यात्रा करना महफूज समझते हैं। हालाकि इस दौरान लोगों के अंदर खानपान के संबंध में चिंता बढ़ जाती है। इस संबंध में कभी-कभी रेलवे द्वारा उपलब्ध कराए गए भोजन की खराब गुणवत्ता को लेकर भी सवाल उठ जाते हैं।

IRCTC Tamilnadu Tour Package: घूमना हर किसी को पसंद होता है ऐसे में अगर आप मनाली, शिमला और कसोल जैसी जगहों पर घूम कर बोर हो गए हैं तो आईआरसीटीसी आपके लिए एक शानदार टूर पैकेज लेकर आया है। आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज में उत्तर भारत की वादियों की जगह आप दक्षिण भारत के खूबसूरत नजारों और जगहों का दीदार कर सकेंगे। गर्मियों की छुट्टियों में तमिलनाडु की इन खूबसूरत वादियों पर आप अपनी फैमिली, फ्रेंड्स और पार्टनर के साथ जाने के लिए बेस्ट ऑप्शन है।

इन सुविधाओं से लैस

आईआरसीटीसी के इस नए टूर पैकेज में चेन्नई, ऊटी, मुदुमलाई जैसे खूबसूरत हिल स्टेशन शामिल है। इस पैकेज में ट्रेन की बुकिंग के साथ स्टे करने के लिए होटल खाने-पीने का इंतजाम और गाड़ी जैसी सुविधाएं आपको मिलेंगे। इसी के साथ आपको बता दें कि, यह टूर पैकेज 5 दिन और 4 रातों का है आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज को आप उनकी ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर बुक कर सकते हैं।

Also Read: UP Nikay Chunav 2023: आरक्षण नीति और परिसीमन ने बदले चुनावी समीकरण, होगा 2024 का सेमीफाइनल!

इन जगहों पर मिलेगा घूमने का मौका

दक्षिण भारत की खूबसूरत वादियों को देखने का यह टूर पैकेज 6 अप्रैल 2023 से शुरू होने जा रहा है।‌ इस टूर पैकेज में आपको 3AC कोच से ले जाया जाएगा। इस टूर पैकेज में आपका सफर चेन्नई सेंट्रल रेलवे स्टेशन से शुरू होगा। चेन्नई से आपको मेट्टूपालयम पहुंचाया जाएगा आपका सफर मेट्टूपालयम पहुंचने के बाद कार से ऊटी ले जाया जाएगा। पूरा दिन ऊटी में घूमने के बाद आपको लंच डिनर मिलेगा इसके बाद ऊटी, मुदुमलाई और उसके आसपास की जगा जैसे पहाड़, नदी, झरने, वाइल्ड लाइफ सेंचुरी, एलिफेंट कैंप, जंगल राइड देखने का मौका मिलेगा।

टूर पैकेज की कीमत

टूर पैकेज की कीमतों की बात की जाए तो, बता दे कि आपको इस टूर पैकेज के लिए अकेले व्यक्ति को सिर्फ 20,750 खर्च करने होंगे। वहीं अगर डबल शेयरिंग करेंगे तो इसकी कीमत 10,860 रुपए होगी अगर तीन लोग इस टूर पैकेज में जाते हैं तो प्रति व्यक्ति की कीमत 8,300 हो जाएंगे। अगर आपका कोई बच्चा है की उसके लिए आपको 4,550 रुपए देने होंगे।

Also Read: 200 किलोमीटर से ज्यादा की रेंज देते हैं ये Electric Scooters, टॉप स्पीड देख दांतों तले उंगली दबा रहे लोग

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories