रविवार, मई 5, 2024
होमलाइफ़स्टाइलKarwa Chauth 2023: इस बार ट्रेडिशनल लुक में पत्नी को करें खुश,...

Karwa Chauth 2023: इस बार ट्रेडिशनल लुक में पत्नी को करें खुश, लड़के कर सकते है इन आउटफिट्स करें ट्राई

Date:

Related stories

Karwa chauth 2023: करवा चौथ का इंतजार ज्यादातर पत्नियों के साथ उनके पतिदेवों को भी रहता है, शादी को एक साल हुआ हो या फिर 50 हर कपल इस खास दिन को और भी ज्यादा मैमोरेबल बनाना चाहता है. इसके लिए सुहागिन औरतें इसके लिए खासतौर पर आउटफिट से लेकर ज्वैलिरी तक को काफी चुनकर पसंद करती हैं तो वहीं ज्यादातर पुरूष इसमें केवल उनकी मदद करना ही पसंद करते हैं. इस बार आप भी कुछ नया ट्राई कर सभी को सरप्राइज कर सकते हैं यहां कुछ ट्रेडिशनल ड्रेस के बारे में भी बताने जा रहे हैं जिसे पहन कर अपनी पत्नियों के लुक में चार चांद लगा सकते हैं.

कुर्ता पजामा

यह एक ऐसा आउटफिट है जो लड़को के लिए फैशन में हमेशा चलता रहता है. इसमें स्पेशल सिंपल कोटन कुर्ता से लेकर स्टाइलिश तक हर तरह के एक से बढकर एक मिल जाते हैं. इसमें आप अपने पत्नी के लुक को देखकर उसके हिसाब से चुन सकते हैं.

जवाहर कट

स्टाइलिश जवाहर कट को शर्ट या कुर्ते के साथ पहन सकते हैं, साथ ही लुक को कम्पलीट करने के लिए फॉर्मल शूज और नॉर्मल हेयर कट के साथ पहन कर सभी का दिल जीत सकते हैं.

ट्रेडिशनल शर्ट

शर्ट हमेशा ही लड़को का पसंदीदा कपड़ा माना जाता है, कुछ समझ न आने पर लोग इसे ही पहनना पसंद करते हैं. शर्ट में भी कई वैरायिटी देखने को मिलती है, इसमें आप हल्के कलर में ट्रेडिशनल प्रिंट वाली शर्ट्स को पहन कर लुक को पूरा कर सकते हैं.

अंगरखा कुर्ता

लड़को के लिए केवल कुर्तों में ही कई सारे ऑप्शंस देखने को मिल जाते हैं, अंगरखा कुर्ता भी इसी का एक प्रकार है जिसे इस बार अपनी स्टालिंग लिसंट में जरूर शामिल करना चाहिए.

ट्राई करें कुछ हटकर

इस बार करवा चौथ पर पुरूष भी अपने स्मार्ट फैशन से सभी को हैरान कर सकते हैं, मार्केट में ऐसे कई ऑप्शंस मौजूद हैं जो सबसे हटकर लुक देने में मदद करेंगे. इन्हें पहना जा सकता है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Diksha Gupta
Diksha Guptahttps://www.dnpindiahindi.in
2022 से करियर की शुरुआत कर दीक्षा बतौर कंटेंट राइटर के रूप में अपने सेवाएं दे रही हैं। लिखने, पढ़ने और कुछ नया सीखने के जोश के साथ आगे बढ़ने में विश्वास करती हैं। साथ ही एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और वायरल खबरों पर लिखने में इन्हें विशेष रुचि है। [email protected] पर इनसे संपर्क कर सकते हैं।

Latest stories