शुक्रवार, मई 3, 2024
होमलाइफ़स्टाइलचेहरे पर ग्लो के लिए Kiara Advani के इन स्किन केयर टिप्स...

चेहरे पर ग्लो के लिए Kiara Advani के इन स्किन केयर टिप्स को जरूर करें फोलो, पहली बार में ही दिखने लगेगा निखार

Date:

Related stories

Sunburn की समस्या से हैं परेशान तो इन देसी नुस्खों से पाएं आराम

Sunburn: गर्मियां आते ही अक्सर लोगों को सनबर्न (Sunburn)...

Kiara Advani Skincare: खूबसूरत और ग्लोइंग त्वचा पाना हर इसान का सपना होता हैं, इसके लिए ज्यादातर लड़कियां महंगे स्किन केयर प्रोडक्ट्स को फोलो करती हैं. जानकारी की कमी होने के चलते भी कई बार ऐसी गलतियां कर देते हैं, जिसकी सजा बाद में त्वचा को पिंपल और एक्ने के रूप में चुकानी पड़ती है. एक्ट्रेस कियारा आडवानी अपना खूब ख्याल रखती हैं और इससे जुड़ी टिप्स समय-समय पर शेयर करती रहती हैं. आज एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के स्किन केयर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे फोलो करके आप भी एक्ट्रेस की तरह नेचुरल, ग्लोइंग त्वचा पा सकते हैं.

अपने स्किन टाइप को समझें

किसी भी स्किन केयर को शुरू करने के लिए सबसे पहली स्टेप होती है अपने स्किन टाइप के बारे में पता करना. कुछ लोगों की स्किन ऑयली होती है, कुछ की ड्राय तो वहीं कुछ लोगों की स्किन काफी सेंसेटिव होती है जहां कोई भी प्रोडक्ट जल्दी रिएक्शन दिखाता है. ऐसे में अपना त्वचा के बारे में जानकर उसके हिसाब से ही कोई भी प्रोडक्ट खरीदना चाहिए.

सीरम को बनाएं स्किन केयर का हिस्सा

यहां यह समझना बेहद जरूरी है कि कई एक्ट्रेस की तरह खुद अदाकारा कियार इसे लगाने की सलाह देती हैं. इसके इस्तेमाल से न केवल त्वचा में ग्लो आता है बल्कि इसे हाइड्रेटिड रखने में भी यह काफी कारगर साबित होता है. सबसे पहले मेकअप शुरू करने से पहले सीरम को अप्लाई करना चाहिए, इसके बाद आगे की स्टेप्स की तरफ जाना चाहिए.

मूंह पर ग्लो के लिए जरूरी है वर्कआउट

आपको बता दें एक्ट्रेस कियारा आडवानी बिदी दिनचर्या के बीच अपनी त्वचा का ख्याल रखना नहीं भूलतीं. एक्ट्रेस वर्कआउट की फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं, जिसे खूब पसंद भी किया जाता है. यह तो जग जाहिर है कि एक्सरसाइज करने से स्किन डिटॉक्सीफाई होती है जिससे उसमें ग्लो आने लगता है.  

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Diksha Gupta
Diksha Guptahttps://www.dnpindiahindi.in
2022 से करियर की शुरुआत कर दीक्षा बतौर कंटेंट राइटर के रूप में अपने सेवाएं दे रही हैं। लिखने, पढ़ने और कुछ नया सीखने के जोश के साथ आगे बढ़ने में विश्वास करती हैं। साथ ही एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और वायरल खबरों पर लिखने में इन्हें विशेष रुचि है। [email protected] पर इनसे संपर्क कर सकते हैं।

Latest stories