गुरूवार, मई 9, 2024
होमलाइफ़स्टाइलशादी से लेकर डेट तक परफेक्ट हैं Kiara Advani के ये खास...

शादी से लेकर डेट तक परफेक्ट हैं Kiara Advani के ये खास लुक्स, लोगों की नजर नहीं हटेगी

Date:

Related stories

Kiara Advani: बदलते हुए समय के साथ फैशन ने भी एक नया मोड़ ले लिया है। इस बदले हुए फैशन ट्रेंड को जाननें और फॉलो करने के लिए महिलाएं और लड़कियां बॉलीवुड की एक्ट्रेटस को अपना फैशन आइकन मानती हैं और उनके द्वारा कैरी किए गए स्टाइल को अपने बजट के अनुसार दोबारा से रिक्रिएट करती हैं। आजकल कियारा अडवाणी अपने फैशन स्टाइल और लुक्स के चलते लोगों के दवारा काफी पसंद की जा रही है। सत्या प्रेम की कथा की मूवी के प्रमोशन के दिनों कियारा का लुक सोशल मीडिया पर काफी वाहवाही बटौर रहा था। आज इस आट्रिकल में आपको कियारा के कुछ ऐसे खास और मोस्ट ब्यूटीफूल स्टाइलस के बारे में बताया जाएगा। जिसे आप आसानी से खुद ही अपने ऊपर रिक्रिएट कर सकती हैं और एकदम हीरोइन जैसा स्टाइल पा सकती हैं।

सिंपल साड़ी को करें ट्राई

हमारे देश में साड़ी का एक अलग ही प्रचलन है। किसी भी खास मौके या शादी के सीजन में महिलाएं सबसे ज्यादा साड़ी पहनती है। साड़ी एक ऐसा लुक है जो कभी भी आउट-ऑफ फैशन नहीं होता है। आप भी कियारा की तरह एकदम सिंपल साड़ी के इस लुक को बहुत आसानी से और कम बजट में पहन सकते हैं। इस साड़ी के लुक को पूरा करने के लिए आप ऑक्सीडाइज्ड ज्वैलरी का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। इस तरह की साड़ी आप किसी भी शॉप से 700 रुपए से लेकर किसी भी रेंज में खरीद सकते हैं। इस सिंपल साड़ी को आप किसी भी शादी या पार्टी के फंक्शन में पहन सकते हैं।

Co-ords set  को करें अपने लुक में फॉलो

आजकल Co-ords set को-आर्ड सेट का स्टाइल काफी ट्रेंडिंग में चल रहा है। इस तरह के लुक को इंडियन और वेस्टर्न का फ्यूजन भी कहा जा सकता है। कियारा के द्वारा पहने गए इस को-आर्ड सेट का प्राइस काफी मंहगा होगा, तो ऐसे में आप थोड़े कम रेट वाले Co-ords set को पहन सकते हैं। यह काफी अलग-अलग स्टाइल में उपलब्ध है। आप अपनी मर्जी और बॉडी टाइप के हिसाब से इसको सेलेक्ट कर सकती है।

हॉल्टर नेक वाली प्रिंटेड ड्रेस

कियारा अडवाणी इस प्रिंटेड हॉल्टर नेक ड्रेस में बेहद प्रिटी नजर आ रही हैं। आजकल प्रिटेंड ड्रेस का काफी क्रेज है। आप इस तरह की ड्रेस को ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों जगह से खरीद सकते हैं। इस तरह की ड्रेस को पहनकर आप किसी भी आउटिंग और पार्टी में जा सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Akansha Tiwari
Akansha Tiwarihttps://www.dnpindiahindi.in
आकांक्षा तिवारी ने हाल ही में IP यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। अपने करियर की शुरुआत उन्होंने DNP इंडिया से की है। जहां वे बतौर एजुकेशन और लाइफस्टाइल कॉन्टेंट राइटर के तौर पर अपनी सेवाएं दे रही हैं। इससे पहले वो कई मीडिया चैनलों के साथ बतौर इंटर्न भी काम कर चुकी हैं।

Latest stories