गुरूवार, मई 2, 2024
होममनोरंजनफिटनेस के लिए ये खास डाइट और प्लान है Kriti Sanon का...

फिटनेस के लिए ये खास डाइट और प्लान है Kriti Sanon का सीक्रेट, वेट कम करने में है बेहद असरदार

Date:

Related stories

Kriti Sanon Fitness Tips: मौजूदा समय में अगर फिट एक्ट्रेस की बात करें तो कृति सेनन टॉप पर हैं और वह फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं। एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में एक अलग मुकाम हासिल कर अपनी एक अलग पहचान बनाई है। कृति फैंस के बीच कई वजहों से चर्चा में रहती हैं। टोंड और फिट बॉडी से लेकर डांस में तबाही मचाने वाली कृति फैंस को चौंकाने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि फिट बॉडी के लिए मशहूर कृति सेनन इसके लिए काफी मेहनत करती हैं। वह इसके लिए डेली रूटीन को फॉलो करती हैं। अगर आप भी कृति कि तरह फिट दिखना चाहती हैं तो उनकी तरह सीक्रेट टिप्स को फॉलो कर सकती हैं।

इस वर्कआउट को पसंद करती हैं कृति

मिली जानकारी के मुताबिक कृति पाइलेट्स वर्कआउट को पसंद करती हैं और इसे हर दिन फॉलो करती हैं। वहीं एक्ट्रेस की फिटनेस का एक राज वेट ट्रेनिंग है। वह हफ्ते में 4-5 बार वेट ट्रेनिंग और किकबॉक्सिंग करती हैं और यह उन्हें फिट रखने में मददगार है। कृति मसल्स बनाने के लिए काफी मेहनत करती हैं।

ये भी पढ़ें: ब्रेकअप या तलाक से लगता है डर तो फॉलो करें ये आसान Relationship Tips, रिश्ते में नहीं पड़ेगी दरार

डांस भी है फिटनेस मंत्र

कृति सेनन के लिए डांस भी एक फिटनेस मंत्र है और वह इसे वह हर दिन फॉलो करती हैं। डांस फिट रहने में काफी असरदार है और यही वजह है कि एक्ट्रेस डांस की दीवानी है। इस टिप्स को भी एक्ट्रेस हर दिन फॉलो करती हैं।

डाइट को लेकर काफी सजग हैं कृति

कृति एक गिलास गर्म पानी में शहद के साथ दिन की शुरुआत कृति हैं। वहीं नाश्ते में दो अंडे, ब्राउन ब्रेड और एक गिलास ताजा जूस या प्रोटीन शेक को शामिल करती हैं। एक्ट्रेस लंच में ब्राउन राइस, दो चपाती और सब्जी या मछली खाती हैं। मिली जानकारी के मुताबिक़ एक्ट्रेस शाम के नाश्ते में प्रोटीन शेक और कॉर्न लेती हैं। वहीं रात के खाने को वह काफी हल्का रखती हैं। एक्ट्रेस मसालेदार और ऑयली खाने से परहेज करती हैं।

Also Read: Shark Tank India Season 2: शानदार आइडिया के बावजूद शार्क को इंप्रेस नहीं कर पाया ये पिचर, जानिए कैसे हाथ से निकली डील

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories