मंगलवार, मई 14, 2024
होममनोरंजनशहजादा के सुपर फ्लॉप होने के बाद ट्रेडमिल पर एक्सपेरिमेंट करती नजर...

शहजादा के सुपर फ्लॉप होने के बाद ट्रेडमिल पर एक्सपेरिमेंट करती नजर आईं Kriti Sanon, देख यूजर्स लेने लगे मजे

Date:

Related stories

Kriti Sanon: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन फिलहाल सोशल मीडिया पर अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म शहजादा को लेकर चर्चा में है। इस फिल्म को फैंस से मिली-जुली प्रतिक्रया मिल रही है। एक्ट्रेस फैंस को अपनी फिटनेस और ड्रेसिंग सेन्स से भी चौंका रही हैं। नेचुरल ब्यूटी को बखूबी बयां करने वाली कृति फिटनेस को लेकर काफी सजग है और वह वर्कआउट पर भी ध्यान देती हैं। एक्ट्रेस फिटनेस को लेकर अलग-अलग एक्सपेरिमेंट करती हैं और इस बात का सबूत है उनका लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट। इस वीडियो में एक्ट्रेस फिटनेस के लिए काफी मेहनत करती नजर आ रही हैं। आइए देखते हैं क्या खास है इस पोस्ट में।

क्या है इस वीडियो में खास

वीडियो को शेयर करते हुए कृति ने लिखा, “और आपने सोचा था कि ट्रेडमिल चलने या दौड़ने के लिए थे ?! आइए इसे ट्राइब वे तरीके से करें!” इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ट्रेडमिल पर अलग तरीके एक्सरसाइज कर रही हैं। आमतौर पर ट्रेडमिल पर लोग चलते या दौड़ते हैं लेकिन कृति ट्राइब वे तरीके से एक्सरसाइज करती दिख रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने यह भी कहा, “ट्रेडमिल कोर चैलेंज।”

Also Read: आखिर क्यों बार-बार होंठो के आसपास होती हैं Herpes, जानिए इस दर्दनाक बीमारी के लक्षण और इलाज के घरेलू तरीके

यूजर्स कर रहे हैं मजेदार कमेंट्स

इस वीडियो को देखने के बाद फैंस लगातार एक्ट्रेस की तारीफें कर रहे हैं। वीडियो को देख एक यूजर ने कहा, “वाह यह है आपकी फिटनेस का राज।” एक और यूजर ने कहा, “गिरते ही मुंह टूटेगा।” एक और यूजर ने कहा, “एक तो पहले से इतनी पहली हो अब क्या पतली होकर हवा में उड़ना है।” एक और यूजर ने कहा, “यह वाकई खतरनाक है।”

सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं कृति

फिलहाल कृति सेनन सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं क्योंकि हाल ही में उनकी फिल्म कार्तिक आर्यन संग रिलीज हुई है। दर्शकों को ‘शहजादा’ खास पसंद नहीं आई और लोगों ने इसे ख़ारिज कर दिया। एक्ट्रेस साउथ सुपरस्टार प्रभास संग अफेयर्स को लेकर भी चर्चा में हैं।

Also Read: जब कंगारू टीम ने किया था क्रिकेट खेल को कलंकित, दोनों टीमों के प्रधानमंत्री तक पहुंचा था मामला

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories