रविवार, मई 19, 2024
होममनोरंजन49 की उम्र में भी किसी पार्टी में जलवा दिखा सकती हैं...

49 की उम्र में भी किसी पार्टी में जलवा दिखा सकती हैं आप, Malaika Arora के इस स्टाइलिश लुक को करें कॉपी

Date:

Related stories

Malaika Arora: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा एक फैशनिस्टा है और वह फैशन स्टेटमेंट से लोगों को काफी इंप्रेस करती है। स्टाइल से फैंस को चौंकाने में मलाइका कभी पीछे नहीं रहती हैं। 49 की उम्र में भी मलाइका लोगों को फैशन गोल दे रही है। आप इस लुक को रेक्रिएट कर किसी भी पार्टी में तहलका मचा सकती हैं। लेटेस्ट फोटोज में मलाइका काफी स्टाइलिश नजर आ रही हैं। अगर आप भी बॉलीवुड दीवा की तरह पार्टी की शान बनना चाहती हैं तो आप इस लुक को कॉपी कर सकती हैं। यकीनन इस तरह से खुद को तैयार करने पर उम्र में काफी छोटी नजर आएंगी।

क्या हैं मलाइका की ड्रेस में खास

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

मलाइका के इस लुक की बात करें तो वह ब्लू फ्लोर गाउन में नजर आ रही है। इस लुक में जो खास चीज है वह है गले पर स्टोन वर्क। इस ड्रेस को और भी खास बना रहा है वह है नोएक्सेसरीज लुक। मिनिमल शिमरी मेकअप में एक्ट्रेस कातिलाना नजर आ रही है आप भी इस तरह से खुद को तैयार कर सकती हैं। आप इस तरह सेखुद को तैयार कर किसी भी पार्टी की शान बन सकती हैं।

हेयरस्टाइल से लेकर हर अंदाज हैं खास

अगर हम मलाइका के लुक की बात करें तो वह इसे स्टाइलिश पर्स से कंप्लीट कर रही है जो लुक में चार चांद लगाने में काफी परफेक्ट है। नाइट पार्टी हो या फिर डे आउटिंग मलाइका का यह लुक किसी भी फंक्शन के लिए एक परफेक्ट ऑप्शन है। आप इसमें यंग नजर आएंगी वहीं मलाइका ने हेयरस्टाइल को खास बनाया है पोनीटे। मलाइका के इस रूप को देख यही लग रहा है कि वह कातिलाना है। आप भी इस तरह से खास दिन के लिए तैयार हो सकती हैं। मलाइका फोटोज में यंग एक्ट्रेसेस को मात दे रही हैं। उनका यह लुक वाकई काफी अलग और स्टाइलिश हैं। एक्ट्रेस फैशन सेन्स के मामले में टॉप पर है।

ये भी पढ़ें: वीकेंड पर चाहते हैं गर्मागर्म एंटरटेनमेंट तो देखिए Ullu App पर ये वेब सीरीज

 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories