गुरूवार, मई 16, 2024
होमलाइफ़स्टाइलMuslim Bridal Look: निकाह में खूबसूरती से लगाना है चार चांद तो...

Muslim Bridal Look: निकाह में खूबसूरती से लगाना है चार चांद तो इन लुक्स को करें फॉलो, नजर नहीं हटा पाएंगे शौहर

Date:

Related stories

Muslim Bridal Look: शादी का दिन वाकई किसी लड़की के लिए बेहद खास होता है। इस दिन वह दुनिया की सबसे खूबसूरत लुक में दिखना चाहती है। यही वजह है कि वह इस खास दिन के लिए बहुत प्लानिंग्स भी करती हैं। वहीं, आजकल मुस्लिम दुल्हन लुक काफी ट्रेंड में है। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि दुल्हन ट्रेंड को फॉलो करना चाहती है। वह अपने लुक को बेस्ट बनाने के लिए शादी से काफी दिन पहले से तैयारियां करने लगती हैं। वहीं, मुस्लिम दुल्हन के लिए भी कुछ रॉयल लुक्स काफी डिमांड में है। आप भी इस लुक को फॉलो करने के बाद मेहमानों से तारीफे बटोर सकती हैं।

गोल्डन लहंगे में आप नजर आ सकती हैं हुस्न की परी

आप अपनी शादी पर गोल्डन लहंगा लुक को कैरी कर सकती है। आप इस खास दिन पर गोल्डन ज्वेलरी से लुक को टच दे सकती हैं। यह बात ध्यान रखें कि गोल्डन झूमर को एक्सेसाइज करना न भूलें।

Also Read: Carrot Paratha: स्वादिष्ट और पौष्टिक गाजर के परांठे के साथ करें सर्दियों की सुबह की शुरुआत, जानिए क्या है खास Recipe

शरारा लुक भी है शादी के दिन दुल्हन के लिए परफेक्ट

शरारा ब्राइडल लुक भी काफी डिमांड में है। आप अपनी शादी पर इस लुक को ट्राई कर सकती हैं। आप इस खास दिन के लिए कोई हैवी जरीदार दुल्हन ड्रेस लें और इसे रॉयल ज्वेलरी लुक से कम्पलीट करें। आप चाहे तो कंट्रास्ट कलर की ज्वेलरी को भी पहन सकती हैं।

ग्रीन लहंगे में भी परफेक्ट नजर आ सकती हैं आप

आप ग्रीन लहंगे में भी खूबसूरत नजर आ सकती हैं। मुस्लिम दुल्हन के बीच ग्रीन कलर डिमांड में होता है। मार्केट में ग्रीन शेड्स के कई बेहतरीन लहंगे आपको आसानी से मिल जाएंगे। आप इसके दुप्पटे को खास स्टाइल से तड़का लगा सकती हैं।

Also Read: इस Web Series से OTT डेब्यू करेंगे Shahid Kapoor, साउथ के दिग्गज कलाकार भी आएंगे नजर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories